scriptAK sharma said Nirhua win or lose Modi Yogi not make any difference | ऊर्जा मंत्री बोले, निरहुआ जीते या हारे मोदी-योगी की सेहत पर नहीं पड़ेगा फर्क | Patrika News

ऊर्जा मंत्री बोले, निरहुआ जीते या हारे मोदी-योगी की सेहत पर नहीं पड़ेगा फर्क

लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ के लिए समर्थन जुटाने पहुंचे योगी सरकार के ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने दावा किया कि निरहुआ चुनाव जीते या हार जाए उसे पीएम मोदी अथवा सीएम योगी की सेहत पर फर्क नहीं पड़ने वाला है लेकिन हमेंशा उस गाड़ी में बैठना चाहिए जो चल रही हो। बिना इंजन की गाड़ी में बैठने का कोई औचित्य नहीं होता।

आजमगढ़

Published: June 19, 2022 05:58:34 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. लोकसभा उपचुनाव में जहां सभी दल जीत हासिल करने के लिए जी तोड़ कोशिश कर रहे हैं वहीं शहर के मुकेरीगंज में आयोजित एक कार्यक्रम के योगी सरकार के मंत्री एके शर्मा द्वारा दिया गया बयान चर्चा का विषय बना हुआ है। एके शर्मा ने कार्यक्रम में जहां जिले की सफाई व्यवस्था पर सवाल उठाया वहीं उन्होंने कहा कि उपचुनाव में निरहुआ जीते या हारे पीएम मोदी और सीएम योगी की सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है लेकिन हमेंशा उस गाड़ी में बैठना चाहिए जो चल रही हो। बिना इंजन की गाड़ी में बैठने का क्या मतलब है।

ऊर्जा मंत्री एके शर्मा
ऊर्जा मंत्री एके शर्मा

ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने कहा कि मैं विधानसभा चुनाव में यहां था। मैने निजामाबाद, सगड़ी, मुबारकपुर सहित कई विधानसभा क्षेत्रों में कहा था कि आपलोग बीजेपी को वोट दें या न दें लेकिन यूपी में योगी जी के नेतृत्व में सरकार दोबारा बन रही है। सरकार बनी भी। आज मैं फिर तीखी बात कह रहा हूं। कारण कि मैं आपका बेटा हूं और तीखी बात अपनों से ही की जाती है। मैं कहता हूं कि निरहुआ चुनाव जीते या हार जाए इससे मोदी जी और योगी जी की सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। आखिर आप लीक से हटकर चलने का रास्ता कब तक अपनाते रहेंगे। क्यों न उस गाड़ी बैठे जो चल रही हो। उस गाड़ी में बैठने का क्या मतलब जिसमें इंजन न हो।

उन्होंने कहा कि बीजेपी की किसी से लड़ाई नहीं है। यह चुनाव जनता लड़ रही है और बीजेपी की जीत पक्की है। केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा किये गए कार्यों की वजह से आज हर नागरिक बीजेपी के साथ खड़ा है। उन्होंने शहर की स्वच्छता पर भी सवाल उठाया। कहा कि अपने डेढ़ साल के राजनीतिक जीवन में हमने देखा है कि आजमगढ़ सहित पूर्वांचल के ज्यादातर जिलों में गंदगी है। इसपर ध्यान देने की जरूरत है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में हैदराबाद में शुरू हुई BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठकUdaipur Kanhaiya Lal Murder Case में बड़ा खुलासा: धमकियों के बीच कन्हैयालाल ने एक सप्ताह पहले ही लगवाया था CCTV, जानिए पुलिस को क्या मिला...Udaipur Kanhaiya Lal Murder Case : कोर्ट तक यूं सुरक्षित पहुंचे कन्हैया हत्याकांड के आरोपी लेकिन...ऋषभ पंत 146, रवींद्र जडेजा 104, टीम इंडिया का स्कोर 416, 15 साल बाद दोनों ने रच दिया बड़ा इतिहासMumbai: बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने मुंबई की सड़कों पर गड्ढों को देखकर जताई चिंता, किया पुराने दिनों को याद250 मिनट में पूरा हुआ काशी का सफर, कानपुर-वाराणसी सिक्स लेन का स्पीड ट्रायल सफलनूपुर शर्मा के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस, समन के बाद भी नहीं हुई हाजिरMaharashtra Politics: देवेंद्र फडणवीस किसके कहने पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम बनने के लिए हुए तैयार, सामने आई बड़ी जानकारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.