script

डिप्टी सीएम केशव मौर्य के तोहफे से गदगद हुए सपाई, खास अंदाज में मनाया अखिलेश का जन्मदिन

locationआजमगढ़Published: Jul 01, 2020 07:42:41 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

– सपाइयों ने रक्तदान कर मनाया पूर्व सीएम अखिलेश यादव का जन्मदिन- सिधारी पुल के उद्घाटन के लिए डिप्टी सीएम केवश मौर्य को धन्यवाद

डिप्टी सीएम केशव मौर्य के तोहफे से गदगद हुए सपाई, खास अंदाज में मनाया अखिलेश का जन्मदिन

डिप्टी सीएम केशव मौर्य के तोहफे से गदगद हुए सपाई, खास अंदाज में मनाया अखिलेश का जन्मदिन

आजमगढ़. पूर्व सीएम अखिलेश यादव के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर योगी सरकार के डिप्टी सीएम द्वारा आजमगढ़ को दिये गए तोहफे से गदगद सपाइयों ने केशव मौर्या को धन्यवाद ज्ञापित किया। वहीं सपा के लोगों ने बेहद सादगी पूर्ण ढंग से रक्तदान कर राष्ट्रीय अध्यक्ष का जन्मदिन मनाया। इस दौरान अखिलेश यादव को 2022 में दोबारा सीएम बनाने का संकल्प लिया गया।

पूर्व सीएम अखिलेश के जन्मदिन पर बुधवार को सपा कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष हवलदार यादव के नेतृत्व में जिला अस्पातल स्थित ब्लड बैंक पहुंचे यहां 47 कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया। हवलदार यादव ने कहा कि युवा वर्ग अखिलेश यादव के व्यक्तित्व, कृतित्व, सादगी, ईमानदारी, सहजता का दिवाना है। उनके प्रति आम लोगों का लगाव है। देश में युवाओं के लिए प्रेरणाश्रोत बन गये हैं।

प्रदेश की जनता महसूस कर रही है कि इस प्रदेश को विकास, तरक्की, अमनचैन, समरसता अखिलेश यादव के नेतृत्व में ही सम्भव है। हम धन्यवाद देंगे डिप्टी सीएम व पीडब्ल्युडी मंत्री केशव मौर्य का जिन्होंने अखिलेश यादव के द्वारा बनाये गये सिधारी ओवरब्रिज व हरिवंशपुर पुराना पुल का उद्घाटन कर जन्मदिन की पूर्व संध्या पर तोहफा दिया।

ये लोग रहे शामिल

रक्तदान करने वालों में सदस्य जिला पंचायत शिवसागर यादव, वीरेन्द्र यादव, हरिकेश यादव, हंसराज चैहान, रिंकू राजभर, सपना निषाद, शोहराब, धीरज यादव, वेदप्रकाश यादव, शंकर यादव, तेजप्रताप, अजय, राहुल कुमार, चन्द्रशेखर यादव आदि शामिल रहे। इसके बाद समाजवादी पार्टी ने दसों विधानसभाओं में पार्टी कार्यालयों पर गोष्ठी आयोजित कर उनका जन्मदिन मनाया व उनके व्यक्तित्व, कृतित्व पर चर्चा की नेताओं व कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया कि अन्याय, अत्याचार, शोषण के विरूद्ध लड़कर 2022 में अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली सरकार बनाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो