scriptAkhilesh Yadav Attacks BJP Said Country Most False Party | UP assembly election 2022: जो सपा की टोपी पर उठाते हैं अंगुली अब खुद लगा रहे हैं टोपी: अखिलेश यादव | Patrika News

UP assembly election 2022: जो सपा की टोपी पर उठाते हैं अंगुली अब खुद लगा रहे हैं टोपी: अखिलेश यादव

UP assembly election 2022 यूपी विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सपा मुखिया अखिलेश यादव ने जिले में ताबड़तोड़ छह सभाएं की। इस दौरान उन्होंने जहां रीता बहुगुणा जोशी के पुत्र मयंक जोशी के सपा में शामिल होने की घोषणा की तो बीजेपी पर जमकर हमला बोला। अखिलेश ने दावा किया कि बाबा अब जाने वाले हैं।

आजमगढ़

Published: March 05, 2022 06:54:36 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. UP assembly election 2022 यूपी विधानसभा चुनाव के सातवें चरण के प्रचार के अंतिम दिन सपा मुखिया अखिलेश यादव ने आजमगढ़ जिले में ताबड़तोड़ छह सभाएं की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी के पुत्र मयंक जोशी के सपा में शामिल होने की घोषणा की तो बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। अखिलेश ने कहा कि हमारी टोपी पर अंगुली उठाने वाले अब खुद टोपी पहन लिए हैं लेकिन उनकी टोपी का रंग अलग है। जिनसे सतर्क रहने की जरूरत है।

अखिलेश यादव
अखिलेश यादव

अखिलेश ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग आजकल गर्मी निकालने की बात कर रहे हैं, उनकी भाप निकालना है। भाजपा नेता जितने बड़े होते है उतना ही बड़ा झूठ बोलते हैं। इस बार इन्हें सबक सिखाना है। उन्होंने जनता से पूछा कि बाबाजी इस बार वापस जा रहे हैं न। भीड़ ने हां में जवाब दिया। उन्होंने कहा कि आजकल एक गाना चल रहा है कि यूपी में का बा। मुख्यमंत्री कहते हैं कि हम परिवारवादी लोग हैं। तो एक बात हम परिवारवादी लोगों की इस बार जरूर मानना। हम लोग जब अपने घरों को शाम को जाते हैं तो बच्चों के लिए कुछ लेकर जाते हैं। ऐसे में इस बार जब बाबाजी गोरखपुर जाना तो अपने गुल्लू के लिए बिस्कुट जरूर ले जाना यह हम लोगों की सलाह है।

उन्होंने कहा कि आजमगढ़ में इस बार धुआंधार वोट पड़ना चाहिए, जिससे धुआं उड़ाने वाले धुआं-धुआं हो जाएं। भाजपा के छोटे नेता छोटा झूठ, बड़े नेता बड़ा झूठ बोल रहे हैं। हम अपने सभी लोगों को कहने जा रहे हैं। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अपने लोगों से निवेदन करने आया हूं। इस जिले ने हमेशा सपा का सम्मान बढ़ाया है। जितना लगाव यहां की जनता से है इतना कहीं से नहीं। हमने खुद आजमगढ़ को अपना घर माना है।

उन्होंने दावा किया कि इस बार हम आजमगढ़ की दसों सीट जीत रहे है। आजमगढ़ इस बार इतिहास रचने जा रहा है। यह चुनाव सरकार बनाने का है। सत्ता में आते ही पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के किनारे बड़ी-बड़ी मंडियां बनाईं जाएंगी ताकि किसानों को उनके फसल का सही दाम दिलाया जा सके। भाजपा सरकार ने किसानों को खाद, बीज नहीं उपलब्ध कराया। पेट्रोल-डीजल महंगा कर दिया, जिससे खेती-किसानी प्रभावित हुई। वहीं छुट्टा मवेशियों के आतंक का शिकार भी किसान ही हुआ। भाजपा के लोग यदि पांच साल में काम किए होते तो उनके विधायकों को उठक-बैठक और तेल मालिश नहीं करना पड़ता।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

'तुम्हारे कदम से मेरी आँखों में आँसू आ गए', सिंगला के खिलाफ भगवंत मान के एक्शन पर बोले केजरीवालसमलैंगिकता पर बोले CM नीतीश कुमार- 'लड़का-लड़का शादी कर लेंगे तो कोई पैदा कैसे होगा'SSC घोटाले के बाद अब बंगाल में नर्सों की नियुक्ति में धांधली, विरोध प्रदर्शन के बीच पुलिस और स्टूडेंट्स में हुई झड़पसचिन दिल्ली से जयपुर की फ्लाइट में बैठे और पहुंच गए अहमदाबाद, ऐसे हुआ गड़बड़झालाअमित शाह और IAS पूजा सिंहल की फोटो शेयर करने वाले फिल्ममेकर को कोर्ट से नहीं मिली राहतअखिलेश ने तय किया राज्यसभा के उम्मीदवारों का नाम, जल्द करेंगे नामांकनHoney Trap: पाकिस्तानी सेना का लव जेहाद, भारतीय जवानों के लिए बना फांसहार्दिक पटेल पर कांग्रेस पर करारा वार, पूछा- कांग्रेस के नेताओं की भगवान श्रीराम से क्या दुश्मनी, हिंदुओं से इतनी नफरत क्यों?
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.