scriptAkhilesh Yadav: “आप मेरी शादी में नहीं आए”, 1100 या 2100 अपने हाथ से दीजिए, हाईवे पर मैगी खा रहे अखिलेश से दूल्हे ने की अनोखी डिमांड | akhilesh yadav eating maggi on Azamgarh highway groom complained | Patrika News

Akhilesh Yadav: “आप मेरी शादी में नहीं आए”, 1100 या 2100 अपने हाथ से दीजिए, हाईवे पर मैगी खा रहे अखिलेश से दूल्हे ने की अनोखी डिमांड

locationआजमगढ़Published: Jun 05, 2023 08:20:59 am

Submitted by:

Priyanka Dagar

Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव से हाईवे पर एक दूल्हे ने कहा-आप मेरी शादी में नहीं आए। इसपर अखिलेश ने पैसे देने चाहे तो उसने मना कर दिया। फिर अखिलेश ने दुबारा मिलने का वादा किया है।

msg891835523-21646.jpg

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी अध्‍यक्ष अखिलेश यादव को कई बार रोड पर रुककर कुछ न कुछ खाते सभी ने देखा है। ऐसे ही रविवार को आजमगढ़ जाते समय रास्ते में उन्हें भूख लगी तो गाड़ी हाईवे किनारे रुकवा ली और एक दुकान पर मैगी का ऑर्डर दे दिया। अखिलेश मैगी खा ही रहे थे कि वहां कुछ नौजवान आ गए। हर कोई अखिलेश के साथ सेल्‍फी लेने का दौर शुरू हो गया। हाथ में मैगी लिए अखिलेश युवाओं के साथ बात करते हुए बीच-बीच में फोटो भी खिंचवा लगे।
अखिलेश ने रोड पर दिए दुल्हे को पैसे
इसी बीच अचानक एक शख्‍स की आवाज आई। उस शख्‍स ने कहा, ”आर्शीवाद मेरा भी बाकी रह गया है…’, इस पर अखिलेश ने पूछा क्‍या? अब उस शख्‍स ने कहा, ‘मेरी शादी हुई और आप आए नहीं।’ इस पर अखिलेश ने उस शख्‍स को अपने बगल में खड़ा करके फोटो खिंचवाई और मुस्‍कुराते हुए कहा कि ‘दूल्‍हे’ को हमें अभी 1100 रुपए देने हैं। इस पर उस शख्‍स ने कहा, ‘नहीं…1100 या 2100…जो भी देना है अपने हाथ से दीजिए।’ तब अखिलेश ने अगली बार का वादा दे दिया।
हाईवे पर बनी जनसुविधाओं पर बीजेपी पर बरसे अखिलेश
इस शख्‍स से बातचीत करने और वहां मौजूद सभी नौजवानों के साथ सेल्‍फी खिंचवाने के बाद अखिलेश यादव ने हाईवे के किनारे बने जनसुविधा केंद्र पर मीडिया से बात करते हुए योगी आदित्‍यनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला। अखिलेश ने कहा कि पूर्वांचल एक्‍सप्रेस वे में लोगों के लिए जनसुविधाएं बनाई गई है लेकिन ये सुविधाएं काटकर छोटी सुविधाएं कर दीं।
आगरा एक्‍सप्रेस वे पर यदि दो बसें इक्‍ट्ठी आ जाएं तो शौचालय और अन्‍य सुविधाओं का इस्‍तेमाल कर सकती हैं। पहले समाजवादी का नाम काट दिया फिर सुविधाएं भी छोटी कर दीं। न मंडी बनी, न सर्विस लेन, न एक्‍सप्रेस वे के किनारे पेड़ लगाए। यह सरकार आधे-अधूरे काम भी पूरे नहीं कर पा रही है बल्कि जो अच्‍छे काम हैं उन्‍हें बिगाड़ रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो