लोकसभा चुनाव में मिली जीत के बाद तीन जून को आजमगढ़ आएंगे अखिलेश यादव

लोकसभा चुनाव में मिली जीत के बाद तीन जून को आजमगढ़ आएंगे अखिलेश यादव
Akhilesh Yadav

Sarweshwari Mishra | Publish: May, 30 2019 01:36:29 PM (IST) | Updated: May, 30 2019 01:39:46 PM (IST) Azamgarh, Azamgarh, Uttar Pradesh, India

चुनाव में मिली जीत के बाद अखिलेश यादव लोगों का आभार व्यक्त करेंगे

आजमगढ़. लोकसभा चुनाव 2019 में भारी मतों से जीत दर्ज करने के बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का तीन जून को संसदीय सीट आजमगढ़ पर आना तय हो गया है। शहर के आईटीआई मैदान में आयोजित कार्यक्रम के जरिए अखिलेश यादव लोगों का आभार व्यक्त करेंगे और धन्यवाद देंगे। सभा को संबोधित करने के बाद अखिलेश सर्किट हाउस में जिले के प्रमुख शिक्षक, डॉक्टर, अधिवक्ता, साहित्यकार आदि से मुलाकात करेंगे। साथ ही इन लोगों से मार्ग दर्शन लेकर जिले के विकास की योजना तैयार करेंगे। रात सर्किट हाउस में गुजारने के बाद अखिलेश यादव दूसरे दिन चार जून को गाजीपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। इस बात की जानकारी होने पर पार्टी के नेता और कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं।

 


आजमगढ़ सदर संसदीय सीट के नव निर्वाचित सांसद और पिता मुलायम सिंह यादव की विरासत संभालने वाले अखिलेश यादव की जीत के बाद सियासी गलियारे में इस बात की चर्चा तेज हो गई थी कि वे जनपदवासियों को आभार प्रकट करने कब आएंगे। बहरहाल, अब इन चर्चाओं पर विराम लग गया है। सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तीन जून को दिन में 12 बजे हेलीकाप्टर से आएंगे और आइटीआइ मैदान में जनपदवासियों और पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। कोटवा स्थित सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे लेकिन उसके पहले शाम छह बजे बुद्धिजीवी, अधिवक्ता, साहित्यकार, व्यापारी सहित विभिन्न संगठनों के लोगों के साथ मुलाकात कर उनका मार्गदर्शन प्राप्त करेंगे। दूसरे दिन चार जून को सुबह 10 बजे हेलीकाप्टर से गाजीपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned