पुलिस के खिलाफ आजमगढ़ के लोग उतरे सड़क पर, घंटों लगा रहा जाम  

नाराज लोगों ने पुलिस पर लगाया यह आरोप...

आजमगढ़. पौहारी बाबा मंदिर में हुई चोरी की घटना का पर्दाफाश न होने से नाराज क्षेत्रवासियों ने बूढ़नपुर चौराहे पर आजमगढ़-फैजाबाद राजमार्ग जाम कर दिया। जाम की वजह से हाइवे पर आवागमन बाधित हो गया और वाहनों की लंबी-लंबी लाइन लग गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसडीएम बूढ़नपुर ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया।

बता दें कि बीते 7 दिसम्बर की रात चोरों ने पौहारी बाबा मंदिर का ताला तोड़कर अष्टधातु निर्मित भगवान श्रीकृष्ण की मूर्तियां व 25 किलो का सिंहासन उठा ले गए थे। अब तक चोरी की घटना का पर्दाफाश न किए जाने को लेकर सरैया रतनावे गांव के ग्रामीण मंदिर समिति के अध्यक्ष राणा प्रताप सिंह व महंथ गिरिजाशंकर पांडेय के नेतृत्व में अतरौलिया पुलिस की शिथिलता पर आक्रोश व्यक्त करते हुए बूढ़नपुर चौराहे के पास आजमगढ़-फैजाबाद हाइवे को जाम कर दिया। 

मंदिर विकास समिति के व्यवस्थापक ठाकुर प्रसाद सिंह ने बताया कि घटना के 20 दिन बाद भी पुलिस चोरी का पर्दाफाश नहीं कर सकी है। इसके लिए जिलाधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को रजिस्टर्ड डाक से सूचना भी दी गई थी। इसके बाद भी कार्रवाई न होने से नाराज लोग धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य हुए। थाना प्रभारी अतरौलिया त्रिलोकी सिंह, चौकी प्रभारी बूढ़नपुर पंकज यादव के साथ चौराहे पर पहुंचकर जाम समाप्त करने के लिए समझाना चाहे लेकिन लोग उपजिलाधिकारी बूढ़नपुर को बुलाने की मांग पर डटे रहे। 

उपजिलाधिकारी बूढ़नपुर सीएल सिंह मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। जाम कर रहे लोगों ने एसओ अतरौलिया को 15 दिन का समय देते हुए चेतावनी दिया कि यदि घटना का पर्दाफाश नहीं किया गया तो हम धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य होंगे। लगभग एक घंटे तक चले जाम से वाहनों का आवागमन बाधित रहा।

Show More
ज्योति मिनी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned