अब आजमगढ़ बन रहा पशुतस्करी का हब 

अब आजमगढ़ बन रहा पशुतस्करी का हब 
animal

खांई में गिरा पशुओं लदा वाहन, सत्ताई गोवंश बरामद

आजमगढ़.  पुलिस लाख दावे करे कि पशु तस्करी नहीं हो रही लेकिन हकीकत कुछ और ही है। जिला पशु व मांस तस्करी का हब बनता जा रहा है। इसका प्रत्यक्ष प्रमाण रविवार की देर रात कंधरापुर थाना क्षेत्र में देखने को मिला। पशु तस्कर वाहन में 27 गोवंश भरकर ले जा रहे थे। ब्रेक फेल होने के कारण वाहन सड़क किनारे खाई में चला गया। इसके बाद पशु तस्कर मौके से फरार हो गये। 
कंधरापुर थाना क्षेत्र में देवखरी ग्रामसभा अंतर्गत किशुनदासपुर नंबर दो स्थित बीज गोदाम के समीप फैजाबाद की ओर से आ रहे पशु लदे ट्रक का ब्रेक फेल हुआ और तस्कर सड़क किनारे स्थित गड्ढे की मदद से वाहन को रोके और मौके पर छोड़कर फरार हो गए। घटना रात करीब दो बजे की है। लावारिस हाल में खड़े ट्रक को क्रेन की मदद से बाहर निकलवाकर पुलिस वाहन को थाने ले गई। कब्जे में लिए गए ट्रक से पुलिस ने 27 अदद गोवंश बरामद किए हैं। 

स्थानीय लोगों के अनुसार ब्रेक फेल होने के कारण पशु तस्कर वाहन को गड्ढे की मदद से रोके और वाहन छोड़ मौके से फरार हो गए। वहीं पुलिस का कहना है कि बरामद वाहन का पीछा करने पर तस्कर वाहन को छोड़कर भागे हैं। पुलिस बरामद ट्रक के मालिक के बारे में पता लगा रही है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned