scriptछात्राओं को देखकर मनचले गा रहे अश्लील गाना, अचानक हुआ कुछ ऐसा… | Anti romeo squad arrested two person in Up azamgarh | Patrika News

छात्राओं को देखकर मनचले गा रहे अश्लील गाना, अचानक हुआ कुछ ऐसा…

locationआजमगढ़Published: Aug 29, 2018 06:59:21 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

जीयनपुर कोतवाली एवं बिलरियागंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने की कार्रवाई

seoni

एंटी रोमियो स्क्वायड

आजमगढ़. सूबे के पुलिस महानिदेशक के निर्देश पर पूरे प्रदेश में तीन दिनों के लिए चलाए गए एंटी रोमियो अभियान के तहत मंगलवार को जीयनपुर कोतवाली एवं बिलरियागंज थाना क्षेत्र में दो मनचले युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गए।
यह भी पढ़ें

मीट खरीदने गये युवक ने पांच रूपये कम दिये, तो दुकानदार ने चाकू से किया हमला

जीयनपुर कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक शैलेश कुमार यादव के नेतृत्व में एंटी रोमियो सेल ने मंगलवार की दोपहर लाटघाट स्थित इंटर कॉलेज के समीप विद्यालय से घर लौट रही छात्राओं को देख अश्लील गीत गाने वाले मनचले युवक को धर दबोचा।
यह भी पढ़ें

पीड़ित वकील का आरोप, BJP विधायक ने जमीन पर किया है कब्जा, कभी भी हो सकती है मेरी हत्या

पकड़ा गया सूरज भारती पुत्र लालजी क्षेत्र के रसूलपुर नरईपुर गांव का निवासी बताया गया है। इसी क्रम में बिलरियागंज थाने पर तैनात उपनिरीक्षक रमाशंकर यादव ने मंगलवार की दोपहर पटवध बाजार के समीप छात्राओं को देख अश्लील फब्तियां कसने वाले युवक को धर दबोचा। पकड़ा गया प्रशांत शर्मा उर्फ डब्बू पुत्र दयानंद शर्मा स्थानीय नवली गांव का निवासी बताया गया है।
यह भी पढ़ें

मदद के बहाने बदला एटीएम कार्ड और उड़ा दिये 98 हजार रूपये

भगाई गई किशोरी, नामजद रिपोर्ट दर्ज
बरदह थाना क्षेत्र से बीते 26 अगस्त को बहला-फुसलाकर अगवा की गई 16 वर्षीय किशोरी के मामले में पुलिस ने मंगलवार को नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।
यह भी पढ़ें

यूपी के मऊ में दिव्यांग लड़की से बलात्कार, परिवार को जान से मारने की धमकी

बरदह थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति का आरोप है कि मेंहनगर थाना क्षेत्र के मानपुर गांव के अवनीश पुत्र अशोक सिंह का उनके गांव में रिश्तेदारी थी। अवनीश अक्सर अपने रिश्तेदारी आता जाता था। इसी दौरान अवनीश का उसकी 16 वर्षीय की पुत्री के साथ प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। बीते 26 अगस्त को आरोपियों ने पीड़ित की पुत्री को बहला-फुसलाकर भगा ले गया।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो