scriptArunkant yadav Big statement BJP victory confirmed in MLC elections | विधान-परिषद चुनाव में किसी से कोई मुकाबला नहींः अरुणकांत यादव | Patrika News

विधान-परिषद चुनाव में किसी से कोई मुकाबला नहींः अरुणकांत यादव

बीजेपी प्रत्याशी अरुणकांत यादव का दावा है कि एमएलसी चुनाव में बीजेपी की जीत पक्की है। कारण कि उनके सामने कोई चुुनौती है। संगठन और कार्यकर्ता जिस तरह से लगे हैं बीजेपी बड़ी जीत हासिल करने जा रही है। उन्होंने विपक्ष पर आरोप लगाया कि राजनीति को गलत दिशा में ले जा रहा है।

आजमगढ़

Published: April 06, 2022 05:17:59 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. आजमगढ़-मऊ विधान परिषद सीट के लिए मतदान में 48 घंटे शेष बचे हैं। राजनीतिक दल पूरी ताकत से मैदान में डटे हैं। यहां त्रिकोणीय मुकाबले के आसार है लेकिन बीजेपी प्रत्याशी अरुणकांत यादव का दावा है कि विधान-परिषद चुनाव में किसी से कोई मुकाबला नही है। इस चुनाव को हम कोई चुनौती नहीं मानते हैं। भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता हमारे साथ हैं। भाजपा का संगठन लगातार मेहनत कर रहा है और निश्चित रूप से आने वाले समय में हम लोग चुनाव जीतेंगे। भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में पार्टी पदाधिकारियों ने बैठक कर रणनीति बनाई।

अरुणकांत यादव
अरुणकांत यादव

भाजपा प्रत्याशी अरुणकांत यादव ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि यह लोग राजनीति को गलत दिशा में ले जा रहे हैं। राजनीति में पैसा बांटना गलत बात है। राजनीति विचारों की होनी चाहिए। यह लोग लोकतंत्र की धज्जियां उड़ा रहे हैं। भाजपा प्रत्याशी का कहना है कि भाजपा का जो नारा है सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के नारे पर हम काम कर रहे हैं और लगातार भाजपा के मिशन को आगे बढ़ाने का काम कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि बीजेपी की चुनाव में जीत पक्की है।

बता दें कि आजमगढ़-मऊ विधान परिषद चुनाव में बीजेपी ने सपा विधायक रमाकांत यादव के पुत्र अरुणकांत यादव को प्रत्याशी बनाया है। वहीं दूूसरी तरफ सपा ने एमएलसी राकेश यादव पर दोबारा दाव खेला है। बीजेपी के बागी एमएलसी जसवंत सिंह ने अपने पुत्र विक्रांत सिंह को निर्दल मैदान में उतारा है। माना जा रहा है कि यहां चुनाव चुनाव त्रिकोणीय होगा और विक्रांत के मैदान में आने से सर्वाधिक नुकसान बीजेपी को हो रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में हैदराबाद में शुरू हुई BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठकUdaipur Kanhaiya Lal Murder Case में बड़ा खुलासा: धमकियों के बीच कन्हैयालाल ने एक सप्ताह पहले ही लगवाया था CCTV, जानिए पुलिस को क्या मिला...Udaipur Kanhaiya Lal Murder Case : कोर्ट तक यूं सुरक्षित पहुंचे कन्हैया हत्याकांड के आरोपी लेकिन...ऋषभ पंत 146, रवींद्र जडेजा 104, टीम इंडिया का स्कोर 416, 15 साल बाद दोनों ने रच दिया बड़ा इतिहासMumbai: बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने मुंबई की सड़कों पर गड्ढों को देखकर जताई चिंता, किया पुराने दिनों को याद250 मिनट में पूरा हुआ काशी का सफर, कानपुर-वाराणसी सिक्स लेन का स्पीड ट्रायल सफलनूपुर शर्मा के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस, समन के बाद भी नहीं हुई हाजिरMaharashtra Politics: देवेंद्र फडणवीस किसके कहने पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम बनने के लिए हुए तैयार, सामने आई बड़ी जानकारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.