छेड़खानी के विरोध पर मारपीट व फायरिंग 

छेड़खानी के विरोध पर मारपीट व फायरिंग 
tension

तनाव को देखते हुए मौके पर फोर्स तैनात, चार के खिलाफ मुक़दमा, दो गिरफ्तार

आजमगढ़. रौनापार थाना क्षेत्र के चांदपट्टी बाजार में लड़कियों के साथ हुई छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने शनिवार की रात उसके पिता पर हमला कर दिया। मारपीट और फायरिंग से क्षेत्र में दहशत फैल गई। लड़कियों के पिता ने किसी तरह नदी में भागकर अपनी जान बचाई। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है। वहीं तनाव को देखते हुए घटनास्थल पर फोर्स तैनात कर दी गयी है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने चार के खिलाफ मामला पंजीकृतकर दो को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया है कि चांदपट्टी बाजार निवासी विनोद विश्वकर्मा पुत्र रामकेवल विश्वकर्मा की दो पुत्रियां गांव के प्रधान तहसीम के मुर्गी फार्म के पास से गुजर रही थी। आरोप है कि उसी समय प्रधान के चचेरे भाई आसिफ ने लड़कियों से छेड़खानी और गलत इशारे किये। लड़कियों ने इसकी शिकायत घर पहुंचने पर अपने पिता से किया।

विनोद इसकी शिकायत लेकर आरोपी के घर पहुंचा तो वहां लोगों ने उसपर फावड़े से हमला कर दिया। घायल विनोद ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने कार्रवाई के बजाय दोनों पक्षों में समझौता करा दिया। शनिवार की रात आठ बजे के करीब विनोद गोड़ियाना गांव से होकर प्रधान के मुर्गी फार्म के पास से गुजर रहा था तभी कुछ लोगों ने उसे रोककर मारपीट करने की कोशिश की लेकिन विनोद किसी तरह वहां से भागकर घर पहुंच गया।

इसके बाद प्रधान के साथ पचास की संख्या में लोगों पहुचें और विनोद के घर पर चढ़कर उसे मारा पीटा। इस दौरान विनोद को लक्ष्य कर दो फायर भी किये गये। लेकिन विनोद ने नदी में कूदकर अपनी जान बचा ली। फायर की आवाज पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गये। उनके ललकारने पर हमलावर वापस लौट गये। घटना की जानकारी होने पर थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और छानबीन के बाद क्षेत्र मेें तनाव देख भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया।

थानाध्यक्ष परमानंद द्विवेदी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर प्रधान तहसीम पुत्र अलीम, आसिफ, विस्मिल्लाह, भुखले पुत्रगण कलीम के खिलाफ मामला पंजीकृत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned