आजमगढ़ के मुस्लिम युवक को महाराष्ट्र एटीएस ने उठाया 

आजमगढ़ के मुस्लिम युवक को महाराष्ट्र एटीएस ने उठाया 
arrest

फरिहां का रहने वाला है युवक, परिजन अनहोनी की आशंका से भयभीत

आजमगढ़. महाराष्ट्र प्रांत के आतंकवाद निरोधक दस्ते ने शुक्रवार की रात लखनऊ शहर के रहीमनगर चौराहा क्षेत्र में रहने वाले निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरिहां ग्राम निवासी युवक को उठा लिया। एटीएस टीम द्वारा उठाए गए युवक के परिजन किसी अनहोनी की आशंका से भयभीत हैं। 


निजामाबाद क्षेत्र के फरिहां ग्राम निवासी मु. वाजिद पुत्र राशिद उर्फ मुन्ने एक वर्ष पूर्व तक मुंबई मे रहकर प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करता था। इसके बाद वह अपने गांव के रहने वाले लाडले पुत्र जुम्मन के साथ लखनऊ में रहकर प्रापर्टी डीलिंग का कार्य करने लगा। मु. वाजिद लखनऊ शहर के रहीमनगर क्षेत्र में किराए पर मकान लेकर रहता था। शुक्रवार की रात करीब साढ़े नौ बजे पांच-छह की संख्या में आए लोगों ने उसे स्वयं को महाराष्ट्र एटीएस टीम का सदस्य बताते हुए उसे उठा लिए। 


टीम के सदस्यों ने लाडले के बारे में भी मु. वाजिद से पूछताछ की लेकिन वह हाथ नहीं लगा। टीम के सदस्य मु. वाजिद को अपने साथ लेकर चले गए। इस बात की जानकारी होने पर फरिहां ग्राम निवासी मु. वाजिद के परिजन अपने स्तर से उठाए गए युवक के बारे में पता लगाना शुरू किए। 


शनिवार को दिन में मु. वाजिद ने पिता के मोबाइल पर फोन कर स्वयं को कानपुर में होने की बात बताई और फिर इसके बाद उसका मोबाइल फोन बंद हो गया। उठाए गए युवक के परिजन किसी अनहोनी की आशंका से भयभीत हैं। इस संबंध में एसपी कुंतल किशोर का कहना है कि इस मामले में कोई जानकारी हमें प्राप्त नहीं हुई है।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned