बदमाशों ने पहले हमला कर चक्की संचालक को किया घायल फिर फायरिंग कर फैलाई दहशत

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के कंजरा दिलशादपुर बाजार में हुई वारदात से दहशत

पीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ दी तहरीर लेकिन पुलिस ने नहीं दर्ज किया मुकदमा

तीन दिन पूर्व भी बाजार में हुई थी फायरिंग जिसमें घायल हो गया था एक युवक

आजमगढ़. जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के कंजरा दिलशादपुर बाजार में तीन बाइक से आये छह बदमाशों ने हमला कर आटा चक्की संचालक को मार पीटकर घायल कर दिया। इस दौरान बदमाशों ने जमकर हवाई फायरिंग की जिससे क्षेत्र में दहशत फैल गयी। इस मामले में पीड़ित ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी लेकिन पुलिस ने मामला पंजीकृत नहीं किया।
जीयनुपर कोतवाली क्षेत्र कंजरा दिशादपुर गांव निवासी मोहन सिंह व पप्पू सिंह पुत्रगण राजकुमार सिंह गांव से बाहर चट्टी पर मकान बनवाए हैं। उसी मकान में वे आटा चक्की चलाते हैं। एक सप्ताह पूर्व बाजार में गोली चली थी जिससे एक युवक घायल हो गया था।

इसी बीच शुक्रवार की रात करीब 10 बजे तीन बाइक पर सवार छह बदमाश आटा चक्की पर पहुंचे। उन्होंने मोहन सिंह व पप्पू सिंह से उनके गांव के शिव सिंह के बारे में पूछताछ की। दोनों भाइयों ने कुछ बताने से इनकार किया तो बदमाशों ने बदमाशों ने दोनों भाई को मारा पीटा और दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग कर दी।

इसके बाद आटा चक्की से 200 मीटर की दूरी पर स्थित आंबेडकर प्रतिमा के पास पहुंचकर फिर फायरिंग किए और फरार हो गए। सूचना पर रात में इमलिया चैकी प्रभारी भगत सिंह घटना स्थल पर पहुंचकर जांच किए। चैकी प्रभारी ने फायरिंग की घटना से इनकार कर दिया है। पीड़ित भाई शुक्रवार को जीयनपुर कोतवाली पहुंच कर अज्ञात के विरूद्ध तहरीर दी। पूरे दिन दोनों भाई रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोतवाली में जमे रहे। शाम तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई थी।

BY Ran vijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned