script

जब जांच करने पहुंचे दरोगा का दबंगों ने नोंच लिया स्टार, जानें फिर क्या हुआ

locationआजमगढ़Published: May 22, 2020 10:23:15 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

– सात के खिलाफ एफआईआर, चार गिरफ्तार कर भेजे गए जेल- लॉक डाउन में पुलिस पर तीसरी बार हुआ है हमला

UP Police

UP Police

आजमगढ़. महिला की शिकायत पर जांच करने गांव में पहुंचे दारोगा के साथ दबंगों ने न केवल बदसलूकी की बल्कि उनकी वर्दी पर लगे स्टार भी नोच लिए। इस दौरान दबंगों द्वारा दारोगा के साथ जमकर धक्कामुक्की की गई व उसे मारने के लिए दौड़ा भी लिया। दारोगा ने मौके से भागकर किसी तरह जान बचाई। इस मामले में दारोगा ने बरदह थाने में सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। तीन आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश में दबिश जारी है। घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। लॉकडाउन के दौरान यह पुलिस पर हमले की तीसरी घटना है।
बताते हैं कि बरदह थाना क्षेत्र के रसूलपुर तुंगी गांव निवासी नसीमा बानो ने 19 मई को थाने में शिकायत की थी कि वह अपनी जमीन पर मड़ई रख रही थी, लेकिन गांव के कुछ मनबढ़ किस्म के लोग उसे रोकने लगे। विरोध करने पर मारपीट पर अमादा हो गए। इस मामले की जांच हलका इंचार्ज मोहम्मद आसिफ अली को मिली थी। आसिफ अली 21 मई को जांच के लिए गांव में पहुंचे तो विपक्षी फैयाज आदि विरोध करते हुए उन्हें गाली देने लगे। इस दौरान धक्का-मुक्की कर लोगों ने दरोगा के कंधे पर लगा स्टार नोंच कर उन्हें मारने के लिए दौड़ा लिया। हालात बिगड़ते देख दरोगा वहां से भाग निकले। इसके बाद वे सीधे थाने पर गए और फैयाज, अली शेर, आजम, आसमा बानो, अहमदुद्दीन, रहीमुद्दीन, सिरुद्दीन के खिलाफ सरकारी कर्मचारी पर हमला, सरकारी कार्य में बांधा पहुंचाने आदि धाराओं में रिपोर्ट पंजीकृत करायी।
प्रभारी निरीक्षक बरदह नंदकिशोर तिवारी ने बताया कि रिपोर्ट पंजीकृत कर फैयाज, अलीशेर, आसमा बानो और आजम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। शेष तीन अब भी फरार है। उनकी तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। दारोगा पर हमले की घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो