आजमगढ़ में फिर माहौल बिगाड़ने की साजिश,  ईद की खरीददारी करने जा रहे युवकों पर हमला

आजमगढ़ में फिर माहौल बिगाड़ने की साजिश,  ईद की खरीददारी करने जा रहे युवकों पर हमला
situation

निजी अस्पताल से जिला अस्पताल रेफर, अति संवेदनशील क्षेत्र देख एसपी सिटी सहित कई थानों की फोर्स मौके पर

आजमगढ़. निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरीदाबाद के पास बाइक से आटो में धक्का लगने के बाद कुछ लोगों ने एक युवक को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। हाल में इस स्थान पर हुए दंगे को देखते हुए जब घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो उसके हाथ पांव फूल गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह स्थिति को संभाला। एसपी सिटी कई थानों की फोर्स और दंगा नियंत्रण वाहन के साथ मौके पर पहुंच गये। घायल युवक को निजी अस्पताल से जिला अस्पताल भेज दिया गया है। स्थित सामन्य होने पर पुलिस ने राहत की सांस ली।

रानी की सराय थाना क्षेत्र के फरिहां गांव निवासी आफताब, शैफ पुत्रगण अफजाल बाइक से सरायमीर ईद के लिए कपड़ा आदि खरीदने जा रहे थे। शाम करीब चार बजे वे फरीदाबाद बाग के पास पहुंचे वहीं एक आटो को उनकी बाइक से धक्का लग गया। इससे नाराज वहां मौजूद लोगों ने आफताब की बुरी तरह मारा पीटा। गंभीररूप से घायल आफताब को उसका भाई संजरपुर स्थित एक निजी चिकित्सालय में ले गया। 

जहां प्रथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घटना की जानकारी होते ही थानाध्यक्ष निजामाबाद, सरायमीर और गंभीरपुर फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये। थानाध्यक्ष की सूचना पर एसपी सिटी विपिन ताड़ा दंगा नियंत्रण वाहन के साथ मौके पर पहुंचे हालात सामान्य देख राहत की सांस ली। बता दें कि फरीदाबाद में आटो चालक की पिटाई को लेकर यहां पूर्व में दंगा हो चुका है। यही वजह थी कि मारपीट की जानकारी होते ही पूरा प्रशासन सक्रिय हो उठा। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned