script

बकाया मांगने गए युवक पर ईंट भट्ठा मालिक ने किया चाकू से हमला

locationआजमगढ़Published: Mar 15, 2021 08:10:31 pm

-घायल का जिला अस्पताल में चल रहा है उपचार, हालत गंभीर
-पीड़ित के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दो खिलाफ दर्ज किया मुकदमा, आरोपी फरार

बिलरियागंज थाना

बिलरियागंज थाना

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. बिलरियागंज थाना क्षेत्र के भावापुर स्थित ईंट भट्ठा पर 50 हजार बकाया मांगने गए युवक पर भट्ठा मालिक ने चाकू से हमला कर गंभीररूप से घायल कर दिया। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। युवक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगों के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश में जुटी है।

बताते हैं कि बिलरियागंज थाना क्षेत्र के मधनापार गांव निवासी लालचंद यादव पुत्र किशुन के पास जेसीबी है। जेसीबी से वह मिट्टी की खोदाई कर उसे बेचने का काम करता है। इसी से उसकी रोजी रोटी चलती है। आरोप है कि छिछोरी गांव निवासी औसाद पुत्र हवीवुल्लाह का ईंट भट्ठा भावापुर गांव में स्थित है। औसाद के हने पर लालचंद ने भट्ठे पर मिट्टी गिराई थी। औसाद ने उसका 50 हजार रुपये का भुगतान रोक लिया था।

बाकी भुगतान के लिए लालचंद का पुत्र जितेंद्र यादव रविवार को ईट भट्ठा पर तगादा के लिए गया। देर शाम तक ईंट भट्ठा मालिक उसे बैठाए रखा। देर शाम तक जब भुगतान नहीं हुआ तो उसने फिर पैसा मांगा। इससे नाराज होकर औसात व इमरान पुत्र शेर मुहम्मद ने चाकू से हमला कर दिया।

चाकू सिर में लगने से जितेंद्र घायल हो गया। हत्या की नियत से उसका गला भी दबाया गया लेकिन वह किसी तरह वह जान बचाकर भाग गया। घटना की जानकारी होने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तथा घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिलरियागंज ले गए जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

BY Ran vijay singh

ट्रेंडिंग वीडियो