scriptव्यवसायी दंपत्ति की गला रेतकर हत्या की कोशिश, हालत गंभीर | attempt to murder of husband wife in azamgarh | Patrika News

व्यवसायी दंपत्ति की गला रेतकर हत्या की कोशिश, हालत गंभीर

locationआजमगढ़Published: Aug 25, 2019 03:30:30 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

दोनों की हालत गंभीर, घटना के बाद से बेटा भी घर से गायब

crime case

दोनों की हालत गंभीर, घटना के बाद से बेटा भी घर से गायब

आजमगढ़. दिल्ली में फल का करोबार करने वाले दंपति का गला रेत बदमाशों ने हत्या का प्रयास किया। दोनों को अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बतायी जा रही है। घटना के बाद से घायल का पुत्र भी गायब है।
बरदह थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव निवासी अमरजीत सरोज 48 पुत्र मनिराम अपनी पत्नी और एक पुत्र के साथ दिल्ली में रहकर सब्जी का कारोबार करता है। उसका दूसरा पुत्र व बहु गांव पर रहते है। शनिवार की रात दुकान बंद करने के बाद वह आवास पर आया और भोजन के बाद पूरा परिवार सोने चला गया। रात में किसी समय बदमाश उसके घर में घुसे और पति पत्नी का गर्दन काट दिया। चीख पुकार सुन पास पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक बदमाश भाग चुके थे। स्थानीय लोगों द्वारा दोनों को पास के अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया।
परिवारवालों के मुताबिक बदमाशों ने दोनों का सिर धड़ से अलग करने की कोशिश की थी लेकिन कामियाब नहीं हुए। रविवार की दोपहर के बाद पत्नी को तो होश आ गया लेकिन अमरजीत की हालत काफी गंभीर बतायी जा रही है। वहीं दूसरी तरफ घटना के बाद से ही घायल का पुत्र भी गायब है। लोगों का मानना है कि वह डर के मारे कहीं फरार हो गया है। घटना का कारण प्रथम दृष्टया लूट मानी जा रही है। पुलिस जांच में जुटी है। घटना की जानकारी होने के बाद परिवार में कोहराम मचा है। परिवार के सदस्य दिल्ली के लिए रवाना हो गये है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो