scriptआजमगढ़ में ऑटो पार्ट्स व्यवसायी को दौड़ा- दौड़ाकर मारी गोली, मौत | Auto Parts Businessman shot dead in Up Azamgarh | Patrika News

आजमगढ़ में ऑटो पार्ट्स व्यवसायी को दौड़ा- दौड़ाकर मारी गोली, मौत

locationआजमगढ़Published: Jan 11, 2019 05:45:44 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

घटना के बाद हमलावर असलहा लहराते हुए मौके से फरार हो गए

shot

प्रेमिका की गोली मारकर हत्या

आजमगढ़. दीदारगंज बाजार में बियर की दुकान के पास गुरुवार की शाम बाइक सवार दो हमलावरों ने आटो पार्ट्स व्यवसाई को दौड़ाकर गोली मार दी। मौके पर ही व्यवसायी ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद हमलावर असलहा लहराते हुए मौके से फरार हो गए। पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है।

जौनपुर जिले के खेतासराय थाना अंतर्गत मुस्तफाबाद ग्राम निवासी 38 वर्षीय सफीकुल्लाह उर्फ सफीक पुत्र अली अहमद क्षेत्र के जैगहां बाजार में आटो पार्ट्स की दुकान करता था। आगामी 24 फरवरी को सफीक के पुत्री की शादी तय थी। शादी की तैयारी के लिए शफीक गुरुवार की शाम दीदारगंज बाजार आया था। काम निपटाने के बाद वह बाजार में स्थित बियर की दुकान से बीयर की बोतल खरीदा और दुकान के सामने स्थित एक दुकान पर बैठकर बीयर पीने लगा। इसी दौरान सफीक की नजर अपाचे बाइक सवार दो युवकों पर पड़ी। उन्हें देखते ही सफीक जान बचाने के लिये बियर दुकान के पीछे की ओर भागा।
सफीक को भागते देख दोनों हमलावर उसे दौड़ा लिए और सफीक पर असलहे से फायर कर दिया। गोली सफीक के पीठ में लगी और वह मौके पर ही गिर पड़ा। घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। बाजार के लोग जब तक घायल व्यवसायी को इलाज के लिए कहीं ले जाते, उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मृतक के परिजन भी रात में मौके पर पहुंच गए। परिजनों के अनुसार उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। इस मामले में मृतक के भाई नुरुल्लाह ने दीदारगंज थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो