अब यह राजनीतिक दल भी पंचायत चुनाव में आजमाएगा किस्मत, तैयार की रणनीति

जिला पंचायत की सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी आजाद समाज पार्टी

पार्टी की बैठक में चुनाव जीतने की बनाई गई रणनीति

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. पंचायत चुनाव के तिथि की घोषणा अभी भले ही न हुई हो लेकिन चुनावी सरगर्मी पूरे चरम है। बड़े दलों के साथ ही अब छोटे दल भी पंचायत चुनाव में किस्मत आजमाने की तैयारी कर रहे है। इनकी नजर जिला पंचायत की कुर्सी पर टिकी हुई है। आजाद समाज पार्टी ने भी अब सभी 86 जिला पंचायत सदस्य सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। छोटे दलों के मैदान में कूदने से चुनाव दिलचस्प होता दिख रहा है।

बता दें कि सपा, बसपा, भाजपा, कांग्रेस, प्रसपा, एआईएमआईएम, पीस पार्टी आदि ने पहले ही पंचायत चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है। अब आजाद समाज पार्टी भी मैदान में कूद गयी है। पार्टी ने जिला कार्यालय में बैठक कर चुनाव की रणनीति तय की। निर्णय लिया कि जिले की सभी 86 जिला पंचायत सदस्य सीटों पर पार्टी प्रत्याशी उतारेगी। इसके लिए दावेदारों से प्रस्ताव भी मांगा गया है।

जिला अध्यक्ष धर्मवीर भारती ने कहा कि आजाद समाज पार्टी जिला पंचायत चुनाव मजबूती के साथ लड़ेगी। हम सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारेंगे। चुनाव से पहले बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत बनाने का काम किया जा रहा है ताकि अधिक से अधिक सीटों पर सफलता हासिल की जा सके। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे जनता के बीच जाएं और उनसे मिलकर उनकी समस्याओं को जाने और उसका समाधान कराएं ताकि लोग सीधे संगठन से जुड़ सकें। इस दौरान जिला प्रभारी अब्दुल्ला खान, महासचिव महबूब आलम, मेहनगर विधानसभा अध्यक्ष विमलेश कुमार, मुबारकपुर विधानसभा अध्यक्ष सुशील कुमार, अतरौलिया विधानसभा अध्यक्ष आनंद कुमार, लालगंज विधानसभा अध्यक्ष राजनाथ जयसवार, सदर विधानसभा अध्यक्ष संजय राम नियुक्त किए गए। संदीप कुमार को जिला मीडिया प्रभारी बनाया गया।

BY Ran vijay singh

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned