scriptAzamgarh Crime: घर के बाहर सो रहे व्यक्ति की लगा रेत कर हत्या, दामाद पर हत्या आरोप लगा | Azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

Azamgarh Crime: घर के बाहर सो रहे व्यक्ति की लगा रेत कर हत्या, दामाद पर हत्या आरोप लगा

आजमगढ़ घर के बाहर चारपाई पर मासूम नाती संग सोए अधेड़ की बांका से गला रेत कर हत्या, दामाद समेत दो के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज

आजमगढ़May 31, 2024 / 01:19 pm

Abhishek Singh

azamgarh news

azamgarh news

आजमगढ़ जनपद में एक दिल दहलाने वाली घटना घट गई। बरदह थाना क्षेत्र के उदियांवा गांव में बीती आधी रात के बाद चारपाई पर घर के बाहर सोए 55 वर्षीय उदय राज राजभर पुत्र स्व समई की बांका से गला रेत कर हत्या कर दी गई। राम उदय अपने पांच वर्षीय नाती सागर निवासी जौनपुर के साथ चारपाई पर सोया था। आधी रात के बाद जब सोते समय ही उदय राज पर हमला हुआ। उदयराज छटपटाने लगा और जूझने लगा। इसमें वह गिर गया। खून के छींटे नाती पर भी पड़े।
आवाज सुनकर नाती जग गया और शोर मचाने लगा। हमलावर नाती को छोड़कर मौके से भाग गए।

वहीं सूचना के बाद थोड़ी देर में ही पुलिस मौके पहुंची। शव को अपने कब्जे में लेकर थाने पर पहुंच गई। सुबह पुलिस ने मृतक के भाई छविराज की तहरीर पर मृतक के दामाद महेंद्र राजभर पुत्र स्व रामजतन व रंगीले राजभर निवासी कोहड़ा थाना पवई के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।
उदय राज की एक पुत्री सीमा की शादी पवई थाना क्षेत्र के कोहड़ा में महेंद्र राजभर के साथ 2 वर्ष पूर्व हुई थी। लेकिन किसी कारण से विवाद हो गया था। मार्टिनगंज स्थित चितारा महमूदपुर स्थित मंदिर पर पंचायत भी कुछ दिन पहले हुई थी। बरदह थाने पर पीड़िता ने तहरीर दी थी लेकिन पुलिस ने इसको पवई थाने का बात कर रफा-दफा कर दिया था। पीड़िता का आरोप था कि उसका पति ही उसकी फोटो इंस्टाग्राम फेसबुक पर वायरल कर रहा है। इन्ही सब विवाद के बीच हत्या हो गई।

Hindi News/ Azamgarh / Azamgarh Crime: घर के बाहर सो रहे व्यक्ति की लगा रेत कर हत्या, दामाद पर हत्या आरोप लगा

ट्रेंडिंग वीडियो