कहीं आपने मिस तो नहीं कर दीं ये खबरें, पढ़िये...

कहीं आपने मिस तो नहीं कर दीं ये खबरें, पढ़िये...

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: Nov, 10 2018 08:39:21 AM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 08:39:22 AM (IST) Azamgarh, Azamgarh, Uttar Pradesh, India

अपडेट के साथ पड़ें पूरा घटनाक्रम।

मारपीट में तीन लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर, ये हे मामला

मुबारकपुर थाना की पुलिस ने पुरानी रंजिश के चलते मारपीट एवं बाइक क्षतिग्रस्त कर देने के मामले में तीन लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की है। घटना गुरुवार को हुई बताई गई है। रानी की सराय क्षेत्र के खौरा ग्राम निवासी पंकज तिवारी व जयप्रकाश यादव के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही है। एक पक्ष के पंकज तिवारी पुत्र राजेंद्र का आरोप है कि गुरुवार की सुबह विपक्षी जयप्रकाश यादव सहित तीन लोग पीड़ित को बुरी तरह मारपीट और जान-माल की धमकी देते हुए उसकी बाइक क्षतिग्रस्त कर दिए।

 

चार के खिलाफ मुकदमा कायम

जहानागंज थाने की पुलिस ने क्षेत्र के द्वारा धरवारा चट्टी पर स्थित दुकान के बाहर खड़े जनरेटर की चोरी के मामले में आरोपित किए गए चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। जहानागंज क्षेत्र के धरवारा ग्राम निवासी हेमंत सिंह पुत्र राजेंद्र प्रसाद स्थानीय चट्टी पर व्यवसाय करता है। पीड़ित हेमंत का आरोप है कि बीते तीन नवंबर की रात उसकी दुकान के बाहर रखा जनरेटर गांव की ही बेचू यादव पुत्र बिल्लू सहित चार लोग उठा ले गए। पीड़ित की तहरीर पर आरोपित किए गए लोगों के खिलाफ गुरुवार को चोरी की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

 

मारपीट कर नकदी छीनी

गंभीरपुर थाने की पुलिस ने मारपीट कर नकदी छीनने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ गुरुवार को मामला दर्ज किया है। गंभीरपुर थाना क्षेत्र के श्रीरामगंज बाजार निवासी इफ्तेखार अहमद पुत्र नुरुल हुदा का आरोप है कि बीते बुधवार को दीपावली पर्व की रात करीब सवा आठ बजे लखमीपुर मोड़ के पास चार की संख्या में मौजूद लोगों ने उसे रोका और मारपीट कर उसके पास मौजूद 7400 रुपए छीन लिए। इस मामले में पुलिस ने आरोपित किए गए प्रविंद पुत्र ओमप्रकाश सहित चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

 

कोर्ट के आदेश पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

कप्तानगंज थाने की पुलिस ने न्यायालय आदेश के अनुपालन में धोखाधड़ी के मामले में आरोपित किए गए पांच लोगों के खिलाफ गुरुवार को मामला दर्ज किया है। वहीं तहबरपुर थाने की पुलिस ने इसी तरह के एक मामले में आरोपित किए गए पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। निजामाबाद थाना क्षेत्र के नैपूरा ग्राम निवासी विश्वजीत पुत्र फेरई का आरोप है कि बीते वर्ष 26 सितंबर को कप्तानगंज क्षेत्र के खालिसपुर ग्राम निवासी सोचन पुत्र मोती सहित पांच लोगों ने पीड़ित की जमीन का फर्जी तरीके से बैनामा करा लिया। इसी क्रम में तहबरपुर क्षेत्र के अहियाई ग्राम निवासी दयाराम प्रजापति का आरोप है कि क्षेत्र के बेलवा बिशुनपुर ग्राम निवासी सत्यप्रकाश पांडेय उर्फ बबलू पुत्र केदारनाथ पांडे सहित पांच लोग पीड़ित से कई किस्तों में 12 लाख रुपए ले लिए। काफी समय गुजरने के बाद पीड़ित ने जब अपने रकम की मांग किया तो आरोपियों ने रुपए वापस करने से इनकार करते हुए पीड़ित को जान से मारने की धमकी दी है।

By Ran Vijay Singh

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned