scriptAzamgarh Dalit Opression Ram Govind Choudhary visit Paliya village | राम गोविंद चौधरी से महिलाओं ने की अखिलेश को बुलाने की बात तो उन्होंने दिया यह जवाब | Patrika News

राम गोविंद चौधरी से महिलाओं ने की अखिलेश को बुलाने की बात तो उन्होंने दिया यह जवाब

दलित उत्पीड़न के मामले में पलिया पीड़ितों का हाल लेने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष से महिलाओं ने पूर्व सीएम अखिलेश को बुलाने की मांग की। इसपर उन्होंने जवाब दिया कि अखिलेश जरूर आते अगर मुलायम सिंह अस्पताल में भर्ती न होते।

आजमगढ़

Published: July 18, 2021 12:58:47 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. सांसद अखिलेेश यादव की आजमगढ़ से दूूरी पर सवाल उठनेे लगे है। पहले सिर्फ राजनीतिक दल सांसद के अपने संसदीय क्षेत्र में न आने पर सवाल उठाते थे और लापता होने का पोस्टर चिपकाते थेे लेेकिन पर पीड़ित लोग भी सांसद पर अंगुली उठानेे लगे हैं। शुक्रवार को तो पलिया गांव की दलित महिलाओं ने नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी से अखिलेश यादव को बुलानेे की मांग तक कर दी। यह अलग बात है कि राम गोविंद चौधरी इस मामले को बहुत ही सफाई से टाल गए।

पीड़ितों से मिलते राम गोविंद चौधरी
पीड़ितों से मिलते राम गोविंद चौधरी

बता दें कि पिछलेे महीने मारपीट के मामले में रौनापार थाना क्षेत्र के पलिया गांव पहुंची पुलिस पर ग्राम प्र्रधान और उसके सहयोगियों ने हमला कर दिया था। इसके बाद पुलिस ने प्रधान व अन्य आरोपियों के घर तोड़फोेड़ की थी। इस मामले ने राजनीतिक रंग ले लिया है। सपा, बसपा, कांग्रेस, आजाद समाज पार्टी सहित सभी दल इसे मुद्दा बनानेे में जुटे है।

सपा मुखिया अखिलेश यादव के निर्देश पर शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष पलिया गांव पीड़ितों से मिलने पहुुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पुलिसकर्मियोें के खिलाफ एससी एसटी एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करनेे की मांग की थी। बातचीत के दौरान ही महिलाओं ने नेता प्रतिपक्ष से सांसद अखिलेश यादव को बुलाने की मांग की थी।

जिस पर राम गोविंद चौधरी ने कहा कि चूंकि मुलायम सिंह यादव दिल्ली के वेदांता हास्पिटल में भर्ती हैं इसलिए वह यहां नहीं आ सके। पूरी घटना की जानकारी अखिलेश यादव को देंगे। विधायक दुर्गा यादव, नफीस अहमद, संग्राम यादव, एमएलसी राकेश उर्फ गुड्डू यादव सदन में मुद्दा उठाएंगे। आम आदमी द्वारा सांसद की क्षेत्र से दूरी बनानेे के सवाल से सपा जहां असहज है वहीं विरोधी दलोें को एक बार फिर मौका मिल गया है।

BY Ranvijay singh

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Nagar Panchayat Election Result: 106 नगरपंचायतों के चुनावों की वोटों की गिनती जारी, कई दिग्‍गजों की प्रतिष्‍ठा दांव परOBC Reservation: ओबीसी राजनीतिक आरक्षण पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, आ सकता है बड़ा फैसलाUP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दमरोहित शर्मा को क्यों नहीं बनाया जाना चाहिए टेस्ट कप्तान, सुनील गावस्कर ने समझाई बड़ी बातखत्म हुआ इंतज़ार! आ गया Tata Tiago और Tigor का नया CNG अवतार शानदार माइलेज के साथकोरोना का कहर : सुप्रीम कोर्ट के 10 जज कोविड पॉजिटिव, महाराष्ट्र में 499 पुलिसकर्मी भी संक्रमित
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.