आजमगढ़ के डीएम के नाम नई उपलब्धि, एशियन पैराबैडमिंटन चैंपियनशिप के युगल के सेमीफाइनल में पहुंचे

आजमगढ़ के डीएम के नाम नई उपलब्धि, एशियन पैराबैडमिंटन चैंपियनशिप के युगल के सेमीफाइनल में पहुंचे
azamgarh dm suhas ly

चीन के बीजिंग में खेली जा रही प्रतियोगिता में आजमगढ़ के जिलाधिकारी सुहास एलवाई सहित देश के 26 खिलाड़ी भारत का प्रतिनिधित्‍व कर रहे हैं। 

आजमगढ़. जिलाधिकारी सुहास एलवाई अपने बेहतर कामों की वजह से जाने जाते हैं। एक बेहतर अधिकारी के जिले में खासे चर्चित सुहास एलवाई के नाम एक और नई उपलब्धि जुड़ी है। चीन की राजधानी बीजिंग में खेली जा रही पैराबैडमिंटन चैंपियनशिप के क्‍वार्टर फाइनल मुकाबले में जीत दर्ज कर आजमगढ़ के जिलाधिकारी सुहास एलवाई और उनके जोड़ीदार उमेश विक्रम कुमार युगल वर्ग के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्‍की कर ली है। सेमीफाइनल में उनका मुकाबला मुहम्‍मद हुजैरी अब्‍दुल मलिक और वाकरी उमर से होगा।


बता दें कि बीजिंग में इस समय एशियन पैरा बैडमिंटन चैंपियनशिप खेली जा रही है। जिसमें आजमगढ़ के जिलाधिकारी सुहास एलवाई सहित देश के 26 खिलाड़ी भारत का प्रतिनिधित्‍व कर रहे है। इसमें यूपी से मात्र दो खिलाड़ी शामिल हैं। सुहास एलवाई के अलावा लखनऊ के अबु हुबैदा को इस प्रतियोगिता में शामिल होने का मौका मिला है। 


गुरूवार को खेले गये युगल के पहले मुकाबले में जिलाधिकारी सुहास एलवाई और उमेश विक्रम ने मैच जीत क्‍वाटर फाइनल में जगह बनाई थी। शुक्रवार को खेले गये क्‍वार्टर फाइनल में इस जोड़ी ने युवान सुंग और सावो वाउ की जोड़ी को पराजित कर सेमी फाइनल में जगह पक्‍की की। अब शनिवार को इस सुहास एलवाई और उमेश विक्रम की जोड़ी मुहम्‍मद हुजैरी अब्‍दुल  मलिक  और बाकरी उमर से सेमीफाइनल में भिड़ेगी।

जिलाधिकारी की इस सफलता से जिले के लोग गदगद है और इसे आजमगढ के लिए बड़ी उपलब्धि मान रहे हैं।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned