scriptडीएम का बड़ा फैसला, क्रिटीकल गैप से बनेगा वर्षो से अधूरा पड़ा पुल | Azamgarh Incomplete Bridge Complete with Critical Gap technology | Patrika News
आजमगढ़

डीएम का बड़ा फैसला, क्रिटीकल गैप से बनेगा वर्षो से अधूरा पड़ा पुल

उन्होंने पुल का निर्माण तत्काल पूरा करने का निर्देश दिया है तो अधूरी सड़कों को तत्काल पूरा कराने के लिए सचिव को पत्र लिखा है।

आजमगढ़Jul 21, 2019 / 01:54 pm

रफतउद्दीन फरीद

Bridge

प्रतीकात्मक फोटो

आजमगढ़. जिलाधिकारी नरेंद्र प्रसाद सिंह ने सगड़ी तहसील क्षेत्र के चिकनऊवा के निकट वर्षो से अधूरे पड़े पुल निर्माण को गंभीरता से लिया है। उन्होंने पुल का निर्माण तत्काल पूरा करने का निर्देश दिया है तो अधूरी सड़कों को तत्काल पूरा कराने के लिए सचिव को पत्र लिखा है।

बता दें कि जिलाधिकारी नरेंद्र प्रसाद सिंह ने पिछले दिनों सगड़ी तहसील के बाढ़ क्षेत्र का दौरा किया था। उस दौरान डीएम ने महुला गढ़वल बांध सगड़ी के निकट चिकनऊवा में पुल अर्धनिर्मित को देखा था।

स्थानीय लोगों ने उस समय डीएम को बताया था कि किस तरह बाढ़ में उन्हें पुल न होने के कारण फजीहत झेलनी पड़ती है। डीएम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एक्सीयन आरईएस तथा अपर मुख्य अधिकारी (जिला पंचायत) से इसका इस्टीमेट बनवाया। इसके बाद जिलाधिकारी ने क्रिटीकल गैप से 15 लाख देने के निर्देश दिए है। इसी के साथ ही जिलाधिकारी के संज्ञान में आया कि जनपद में 15 सड़के ऐसी है जिसका कार्य अधुरा है। जिस पर जिलाधिकारी द्वारा प्रमुख सचिव, पीडब्लूडी को उक्त सड़कों को पूर्ण कराने के लिए धन उपलब्ध कराने हेतु पत्र लिखा गया है।
By Ran Vijay Singh

Home / Azamgarh / डीएम का बड़ा फैसला, क्रिटीकल गैप से बनेगा वर्षो से अधूरा पड़ा पुल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो