आजमगढ़ में बदमाशों ने लेखपाल को मारी गोली, हालत गंभीर

गंभीरपुर थाना क्षेत्र के रोहुआर गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने ड्यूटी से लौट रहे लेखपाल को गोली
गंभीरपुर थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव का रहने वाला है लेखपाल
घटना के खुलासे को पुलिस अधीक्षक ने पांच टीमों का किया गठन
तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

By: Mahendra Pratap

Published: 02 Sep 2020, 05:15 PM IST

Azamgarh, Azamgarh, Uttar Pradesh, India

आजमगढ़. गंभीरपुर थाना क्षेत्र के रोहुआर गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने ड्यूटी कर घर जा रहे लेखपाल को गोली मार दी और फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन घायल को सीएचसी लालगंज ले जाया गया जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने हायर सेंटर रेफर कर दिया।

गंभीरपुर थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव निवासी अतुल यादव (35 वर्ष) पुत्र राममूरत यादव निजामाबाद तहसील में लेखपाल है। रोज की भांति मंगलवार को भी वह तहसील पर ड्यूटी के बाद रात लगभग आठ बजे बाइक से घर जा रहे थे। अभी वह गंभीरपुर थाना क्षेत्र के रोहुआर गांव स्थित ढाबे से 100 मीटर आगे पहुंचे थे कि एक बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। लेखपाल अभी कुछ समझ पाता कि एक बदमाश ने तमंचा निकाला और उसे गोली मार दी। गोली लेखपाल के दाहिने पसली में लगी और वह लहुलुहान होकर गिर पड़ा। गोली चलने की आवाज पर जब तक आसपास के लोग मौके पर पहुंचते बदमाश फरार हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर गंभीरपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल लेखपाल को सीएचसी टीकरगाढ़ लालगंज ले गयी। जहां चिकित्सक ने हालत गंभीर देख हायर सेंटर रेफर कर दिया। घायल का उपचार वाराणसी में चल रहा है।

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही घटना का अनावनण किया जाएगा।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned