scriptAzamgarh: Loot of Rs 1 lakh 5 thousand from agent of finance company. | Crime News: बाइक से सामने बांस फेंक कर हमला, फिर दिया लूट बड़ी घटना को अंजाम | Patrika News

Crime News: बाइक से सामने बांस फेंक कर हमला, फिर दिया लूट बड़ी घटना को अंजाम

locationआजमगढ़Published: Dec 19, 2023 08:44:48 pm

Submitted by:

Abhishek Singh

घात लगाए बदमाशों ने उसकी बाइक के आगे बांस फेंक कर हमला कर दिया, तथा असलहे के बल पर वसूली के 1 लाख 5 हजार रुपए लूट लिए। शोर मचाने पर मारने की धमकी देते हुए भाग निकले।

lootpat.jpg
Azamgarh News: फाइनेंस कंपनी के एजेंट से 1 लाख 5 हजार की लूट।
Azamgarh News: आजमगढ़ जिले के अहिरौला थाना क्षेत्र में फाइनेंस कंपनी के एजेंट से असलहे के बल पर बदमाशों ने 1 लाख 5 हजार रुपए लूट लिया है। इस मामले में एजेंट की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही।

गौरतलब है कि गाजीपुर जिले के जांगीपुर रामपुर के निवासी रणधीर पुत्र बेचने भारत फाइनेंस कंपनी में एजेंट का कार्य करता है। वह समूह की महिलाओं से कर्ज देकर वसूली करता है। सोमवार की शाम वसूली करके जैसे ही वह अहिरौला थानांतर्गत समैसा गांव के समीप पहुंचा, पहले से घात लगाए बदमाशों ने उसकी बाइक के आगे बांस फेंक कर हमला कर दिया, तथा असलहे के बल पर वसूली के 1 लाख 5 हजार रुपए लूट लिए। शोर मचाने पर मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। इसके बाद एजेंट ने पुलिस के पास तहरीर दी। थानाध्यक्ष सुनील दूबे ने बताया कि एजेंट की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों की तलाश की जा रही।

ट्रेंडिंग वीडियो