आपसी लड़ाई बन रही आजमगढ़ के विकास में रोड़ा

आपसी लड़ाई बन रही आजमगढ़ के विकास में रोड़ा
development

Juhi Mishra | Updated: 23 Aug 2015, 12:52:00 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

नगर पालिका परिषद आजमगढ़ के सभासदों का एक गुट नपा अध्यक्ष व ईओ के समर्थन उतर आया है।

आजमगढ़। नगर पालिका परिषद आजमगढ़ के सभासदों का एक गुट नपा अध्यक्ष व ईओ के समर्थन उतर आया है। सभासदों के इस गुट की बैठक शुक्रवार की देर शाम नगर के सिविल लाइंस मुहल्ले में हुई। जिसमें शुक्रवार को नपा पर प्रदर्शन करने वालों को नगर के विकास में बाधक बताया गया। सभासदों ने कहा कि वर्तमान अधिशासी अधिकारी ने जब से नपा का कायज़्भार ग्रहण किया है, तब से रुके हुए कार्यों में तेजी आई है।

ईओ थोड़े कड़े स्वभाव के जरूर हैं, लेकिन जो कार्य पहले कई सप्ताह में होते थे वे अब एक-दो दिनों में ही हो जा रहे हैं। इसके साथ ही शरारती तत्वों की दाल पालिका परिषद में नहीं गलने पा रही है। जिसके चलते वे नपा अध्यक्ष व ईओ पर तमाम तरह के आरोप लगा रहे हैं। बैठक में प्रमोद सिंह, राजू यादव, माधुरी सिंह, गौतम सेठ, संजय कुमार, शहजाद कुरैशी, लियाकत अली खान, सलीम अहमद रहे।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned