scriptस्कूल से नाबालिग छात्रा का अपहरण कर किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार | Azamgarh police arrest accused of kidnapping and rape a minor girl | Patrika News

स्कूल से नाबालिग छात्रा का अपहरण कर किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

locationआजमगढ़Published: Jul 23, 2022 04:15:24 pm

Submitted by:

Ranvijay Singh

रौनापार थाना क्षेत्र में छात्रा को स्कूल से अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

पुलिस हिरासत में आरोपी

पुलिस हिरासत में आरोपी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. रौनापार थाना क्षेत्र में छात्रा का स्कूल से अपहरण कर दुष्कर्म के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां उसे उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

बता दें कि रौनापार थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया था कि 05 जुलाई 2022 को उसकी 16 वर्षीय पुत्री स्कूल गई थी लेकिन वह वापस नहीं लौटी। परिवार के लोगों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन कहीं पता नहीं चला। इसी बीच छात्रा के पिता की मोबाइल पर फोन आया कि स्कूल आकर अपनी बेटी को ले जाओ। परिवार के लोग जब स्कूल पहुंचे तो छात्रा नहीं मिली। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।

पिछले दिनों पुलिस ने छात्रा को बरामद किया और उसका 161 का बयान दर्ज करने के बाद न्यायालय में 164 का बयान कराया। छात्रा के बयान के बाद अपहणकर्ता राहुल पटेल पुत्र विश्राम पटेल निवासी टेकनपुर थाना रौनापार का नाम प्रकाश में आया। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट बढ़ाते हुए आरोपी की तलाश में जुट गयी। आरोपी फरार चल रहा था। इसी बीच शनिवार को रौनापार थाने की पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी टेकनपुर पुलिस के पास मौजूद है और कहीं भागने की फिराक में है। इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो