शराब व चाकू के साथ पांच गिरफ्तार

अपराध पर नकेल कसने की कवायद में जुटी जनपद की पुलिस ने गुरुवार को शराब व चाकू के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

By: Devesh Singh

Published: 03 Jan 2020, 07:03 PM IST

रिपोर्ट:-रणविजय सिंह

आजमगढ़। अपराध पर नकेल कसने की कवायद में जुटी जनपद की पुलिस ने गुरुवार को शराब व चाकू के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।
मेंंहनगर थाने पर तैनात उपनिरीक्षक अमरनाथ यादव ने गुरुवार को दिन में क्षेत्रभ्रमण के दौरान गौरा ग्राम के समीप एक युवक को 21 शीशी शराब के साथ पकड़ा। आरोपी संदीप पुत्र पन्नालाल वर्मा मेंहनगर कस्बे का निवासी बताया गया है। सरायमीर थाने की पुलिस ने गुरुवार की शाम क्षेत्र के पूनापोखर गांव स्थित मंदिर के पास एक युवक को चाकू के साथ गिरफ्तार किया। पकड़ा गया टिल्ठू पुत्र रोहित सोनकर स्थानीय निवासी बताया गया है।

तहबरपुर थाने पर तैनात उपनिरीक्षक उमेशचंद्र यादव ने जानकीपुर गांव के पास एक युवक को 10 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी बृजेश पुत्र श्रवण विश्वकर्मा क्षेत्र के मेढ़ी गांव का निवासी बताया गया है। दीदारगंज थाने की पुलिस ने गुरुवार की शाम क्षेत्र भ्रमण के दौरान पकरौल गांव के समीप दो युवकों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 60 शीशी शराब बरामद किया। गिरफ्तार आरोपियों में रामसिंह पुत्र प्यारेलाल व मंगरु पुत्र झीनक क्षेत्र के लारपुर बख्शू गांव के निवासी बताए गए हैं।

Devesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned