scriptआजमगढ़ पुलिस के हत्थे चढ़े जिले के टॉपटेन इनामी अपराधी | Azamgarh Police arrested Top 10 criminal | Patrika News

आजमगढ़ पुलिस के हत्थे चढ़े जिले के टॉपटेन इनामी अपराधी

locationआजमगढ़Published: Sep 28, 2017 10:00:07 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

बदमाशों की तलाश में जुटे जनपद के तेज तर्रार पुलिसकर्मी

Arrested

गिरफ्तारी

आजमगढ़. अपराध पर अंकुश लगाने के लिए शासन द्वारा दिए गए कड़े निर्देश का असर दिखने लगा है जनपद की पुलिस अब जिले के टॉप टेन इनामी अपराधियों की तलाश में नए स्तर से जुट गई है इसके लिए जनपद के तेजतर्रार पुलिसकर्मियों को लगाया गया है साथ ही फरार चल रहे इन अपराधियों के लिए मुखबिरों की भी मदद लिए जाने का निर्णय पुलिस अधिकारियों ने लिया है।

जिले में पुलिस के लिए चुनौती बने 10 इनामी अपराधी अब पुलिस के रडार पर हैं इन अपराधियों में पांच हजार से लगायत 50 हजार तक के इनाम घोषित बदमाश शामिल हैं। इनाम घोषित अपराधियों पर नजर डाली जाए तो मेहनगर क्षेत्र के गोपालपुर ग्राम निवासी राकेश पासी पर अब घोषित इनाम राशि अभी हाल ही में बढ़ा कर 50 हजार कर दी गई है।
वही तरवां क्षेत्र में हुए तिहरे हत्याकांड वह मंदिर में लूट के मामले में जिला कारागार में निरुद्ध गाजीपुर जनपद निवासी तीन अपराधी जो बीते वर्ष रक्षाबंधन के दिन जिला कारागार की 25 फुट ऊंची सुरक्षा दीवार लांघकर फरार हो गए थे। उनमें गाजीपुर जिले के प्रकाश मुसहर, चंद्रशेखर मुसहर, एवं जितेंद्र मुसहर की इनामी राशि बढ़ाकर 15000 कर दी गई है।
इसी तरह देवगांव कोतवाली क्षेत्र के खुशबू ग्राम निवासी राकेश पांडे उर्फ राजू सिधारी थाना क्षेत्र के त्यौहार ग्राम निवासी अशोक यादव तरवां क्षेत्र के सरैया निवासी मोनू मिश्रा जहानागंज थाना क्षेत्र के फादर बोर्ड ग्राम निवासी केदार चौहान तथा मेहनाजपुर क्षेत्र के मोहनी ग्राम निवासी अश्वनी सिंह उर्फ टिंकू उर्फ राहुल पर 12000 का इनाम घोषित किया गया है इसी के साथ वरना पार थाना क्षेत्र के बनकटा बाजार निवासी जगदीश गौड़ वतर्मान थाना क्षेत्र के अतर कुशा निवासी तूफानी मुसाहर पर 5000 का इनाम घोषित किया गया है इनाम घोषित इन अपराधियों की तलाश में जिले की पुलिस अब नए सिरे से जुट गई है इन अपराधियों को जिंदा या मुर्दा पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच के अलावा अन्य पुलिस अधिकारियों को भी विशेष निर्देश दिए गए हैं इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अजय साहनी का कहना है कि इनाम घोषित अपराधी शीघ्र ही कानून के शिकंजे में होंगे।
इनपुट- आजमगढ़ संवाददाता की रिपोर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो