संदिग्धों की तलाश में पुलिस ने बैंकों का किया निरीक्षण

एसपी के निर्देश पर पुलिस ने शुक्रवार को अपने-अपने क्षेत्रों में स्थित बैंकों का सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने सुरक्षा को लेकर बैंक प्रबंधकों को दिशा-निर्देश भी दिया।

By: Devesh Singh

Published: 29 Mar 2019, 09:34 PM IST

रिपोर्ट:-रणविजय सिंह
आजमगढ़। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने शुक्रवार को अपने-अपने क्षेत्रों में स्थित बैंकों का सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने सुरक्षा को लेकर बैंक प्रबंधकों को दिशा-निर्देश भी दिया।

 

बैंकों के अंदर से हो रही मुखबिरी व लूट, छिनैती व उचक्कागीरी की घटनाओं पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिए शहर कोतवाल रत्नेश सिंह व महिला थानाध्यक्ष ज्ञानू प्रिया ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में स्थित बैंक के साथ ही एटीएम पर संदिग्ध लोगों की तलाश में निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने लोगों की तलाशी ली और बैंक व एटीएम के पास घूम रहे लोगों से पूछताछ भी किया। इसी के साथ ही जिस बैंक में सुरक्षा संबंधित उपकरण सही नहीं मिले वहां के प्रबंधकों को दिशा-निर्देश भी दिया।
जीयनपुर कोतवाल आनंद सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने यूबीआइ की शाखा जीयनपुर, लाटघाट, स्टेट बैंक की शाखा जीयनपुर, अजमतगढ़, इलाहाबाद बैंक, कोऑपरेटिव बैंक जीयनपुर, काशी गोमती संयुत ग्रामीण बैंक लाटघाट, जीयनपुर, अजमतगढ़ व डाकखाना व एटीएम आदि प्रमुख वित्तीय संस्थानों को चेक करते हुए बैंकों को सुरक्षा संबंधी आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।
बिलरियागंज थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस यूबीआइ बिलरियागंज, तुर्क पड़री, एसबीआइ बिलरियागंज, इलाहाबाद बैंक बिलरियागंज, काशी गोमती संयुत ग्रामीण बैंक बिलरियागंज व डाकखाना व एटीएम आदि का निरीक्षण किया।

Show More
Devesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned