scriptआजमगढ़ पुलिस का खुलासा, कार के लिए मां-बेटे को एक ही फंदे में लटकाया था | Azamgarh police Disclosure Dowry Mother Son Murder charged Arrested | Patrika News

आजमगढ़ पुलिस का खुलासा, कार के लिए मां-बेटे को एक ही फंदे में लटकाया था

locationआजमगढ़Published: May 27, 2020 09:41:21 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

आजमगढ़ पुलिस का खुलासा, कार के लिए मां-बेटे को एक ही फंदे में लटकाया था

आजमगढ़ पुलिस का खुलासा, कार के लिए मां-बेटे को एक ही फंदे में लटकाया था

आजमगढ़. दीदारगंज थाना क्षेत्र के धरसना गांव में तीन दिन पूर्व एक ही फंदे में लटकी मिली मां-बेटे की लाश मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। ससुराल के लोगों ने दहेज में कार न मिलने पर बहू और उसके एक साल के बेटे को पहले मारा फिर फंदे से लटका दिया। जांच में खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
दीदारगंज थाना क्षेत्र के धौरहरा गांव निवासी गुंजन देवी और उसके एक साल के बच्चे आर्यन की लाश घर में एक ही फंदे से लटकती मिली थी। इस घटना ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी थी। इस मामले में मृतका गुंजन के भाई जौनपुर जिले के खुटहन थाने के बनुआडीह गांव निवासी अनिल यादव पुत्र श्रीचंद यादव ने दहेज के लिए बहन और भांजे की हत्या किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनों की हत्या किए जाने की बात सामने आई थी। जांच के दौरान पता चला कि विकास यादव और गुंजन की शादी के बाद से ही दहेज में कार की मांग करते हुए झगड़ा हो रहा था। इसको लेकर दोनों पक्षों में कई बार पंचायत भी हुई थी। जांच में इसका खुलासा होने पर पुलिस ने पति विकास यादव, ससुर रामअचल यादव और सास प्रमिला देवी को पल्थी बाजार के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो