आज़मगढ़. बिलरियागंज थाना क्षेत्र के पूर्व माध्यमिक विद्यालय भदाव के पास नहर में शुक्रवार की सुबह युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक के पीठ में गोली मारी गई थी। मामले की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना स्थल से थोड़ी ही दूर पर एक लावरिश कार भी बरामद हुई। माना जा रहा है कि उक्त कार युवक या हमलावरों की हो सकती है।

 

बताते है कि गांव के लोग सुबह दैनिक क्रिया से निवृत्त होने के लिए सिवान में गए थे। उसी दौरान लोगों ने शारदा सहायक खंड-32 के माइनर में 27 वर्षीय युवक की लाश देखा। ग्रामीणों की सूचना पर सैकड़ों लोग घटना स्थल पर पहुंच गये। मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की और मृतक के पास मिले अभिलेख के आधार पर उसकी पहचान विभांशू प्रताप पांडेय पुत्र रमाशंकर पांडेय निवासी ग्राम उच्चगांव थाना भैवापार जिला गोरखपुर के रूप में की गई।

 

युवक के पीठ में गोली मारकर उसकी हत्या की गई थी। दाहिनी आंख पर भी चोट के निशान थे। घटनास्थल से 500 मीटर की दूरी पर पुलिस ने कुदारन तिवारी गांव से लावारिश कार बरामद की। लावारिश मिली स्विफ्ट डिजायर गाड़ी गोरखपुर जिले की बताई जा रही है। पुलिस डॉग स्क्वायड टीम को बुलाकर मामले को खंगालने में जुटी हैं। मौके पर एसपीआरए नरेंद्र प्रताप सिंह, बिलरियागंज एवं जीयनपुर कोतवाली की पुलिस मौजूद है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned