आजमगढ़ में बड़ी सड़क दुर्घटना, ट्रक टेम्पो की टक्कर में ,एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, तीन घायल

.

आजमगढ़. यूपी के आजमगढ़ के अहरौला थानान्तर्गत ग्राम झगड़ा पाकड़ गांव के पास रविवार की सुबह ट्रक व ऑटो की आमने-सामने टक्कर में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के समय आटो सवार किसी शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। दोनों वाहनों को पुलिस ने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।


अतरौलिया थाना क्षेत्र के बढ़या एदिलपुर गांव निवासी राजकुमार 35 पुत्र रामप्रीत गौड़ रविवार की पूर्वांह्न करीब नौ बजे परिवार के साथ आटो से अहरौला थाना क्षेत्र के बहेरा गांव में अपने मौसा बालचंद गौड़ पुत्र लाहौर गौड के घर शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था। अभी वे झगड़ा पाकड़ गांव के पास ही पहुंचे थे कि तभी अहरौला की तरफ से आ रही ट्रक ने अनियंत्रित होकर सामने से आटो में टक्कर मार दिया।

 

टक्कर इतनी जोरदार थी की मौके पर ही रानू देवी (50) पत्नी रामप्रीत, राजकुमार (35) पुत्र रामप्रीत गौड़, श्रेया (6) पुत्री राजकुमार की मौत हो गई। वहीं पवन कुमार (26) पुत्र रामप्रीत, रामप्रीत (65) पुत्र बुद्धू, आकांक्षा (9) पुत्री राजकुमार घायल हो गयी। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अहरौला ले गयी। तीनों की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

By Ran Vijay singh

Show More
रफतउद्दीन फरीद Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned