scriptआजमगढ़ ट्रिपल मर्डर, पुलिस को शक यौन अपराध में हुई हत्या | Azamgarh Triple Murder Three Members Killed from Same Family | Patrika News

आजमगढ़ ट्रिपल मर्डर, पुलिस को शक यौन अपराध में हुई हत्या

locationआजमगढ़Published: Nov 25, 2019 04:36:33 pm

एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या से दहली रेशमी नगरी
पति-पत्नी और मासूम बच्ची की धारदार हथियार से हत्या।

Crime

आजमगढ़। यूपी के आजमगढ़ में क्राइम कंट्रोल का दावा पूरी तरह फेल हो गया है। मुबारकपुर थाना क्षेत्र में 21/22 की रात चार साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या के 48 घंटे बाद ही सोमवार को एक ही परिवार की तीन लोगों की हत्या और दो बच्चों के हत्या के प्रयास की घटना से रेशमी नगरी कांप उठी है। अगर खून से लथपथ घायल बच्चे सोमवार की पूर्वाह्न करीब दस बजे घर से बाहर नहीं निकलते तो शायद किसी को इतनी बड़ी वारदात की जानकारी भी नहीं हो पाती। घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। लोगों के आक्रोश को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गयी है। एसपी खुद मौके पर मौजूद है। प्रथम दृष्टया हत्या का कारण पुलिस यौन अपराध मान रही है। पुलिस को गांव के ही तीन लोगों पर संदेह है।

 


मुबारकपुर थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव निवासी इरफान 35 गांव के बाहर मकान में रहता था। ं रविवार की रात भोजन के बाद इरफान उसकी पत्नी सादिया 32, पुत्री असरा 10, पुत्र अयान 4 तथा चार माह की दुधमुही बच्ची के साथ सो रहे थे। देर रात बदमाश घर में घुसे और इरफान, सादिया और चार माह की बच्ची की धारदार हथियार से हत्या कर दी। जबकि असरा और अयान को गंभीररूप से घायल कर दिया। घर आबादी से दूर होने के कारण किसी को इसकी भनक नहीं लगी।

स्थानीय लोगों के मुताबिक सोमवार को पूर्वांह्न लगभग 10 बजे घायल बच्चे किसी तरह घर से बाहर निकले और उनकी चीख पुकार सुनी तो लोग मौके पर पहुंचे। घर के भीतर जाकर देखा तो तीन लाशें पड़ी थी। मृत महिला पूरी तरह निर्वस्त्र थी। सभी सामान बिखरे हुए थे। इसके बाद स्थानीय लोगों ने ही पुलिस को घटना की जानकारी दी।

एक साथ तीन हत्या की जानकारी होते ही पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिहं, अपर पुलिस अधीक्षक नगर पंकज पांडेय, सीओ सदर मो. अकमल, मुबारकपुर के प्रभारी इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्र मौके पर पहुंच गए। डाग स्क्वायड भी बुला ली गयी। घंटों के प्रयास के बाद भी पुलिस कोई सुराग नहीं तलाश पाई। घायलों को अस्प्ताल में भर्ती कराया गया है। वहीं तीनों शव पोस्टमार्टम मे लिए भेज दिया गया है। फॉरेंसिक विशेषज्ञ जांच पड़ताल में जुटे हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टया घटना यौन अपराध से जुड़ी दिख रही है। जांच जारी है जल्द ही खुलासा हो जाएगा।
By Ran Vijay Singh

ट्रेंडिंग वीडियो