scriptस्कूल बस की चपेट में आई छात्रा, बढ़ा बवाल, भारी फोर्स तैनात | Azamgarh uproar after Student accident | Patrika News

स्कूल बस की चपेट में आई छात्रा, बढ़ा बवाल, भारी फोर्स तैनात

locationआजमगढ़Published: Nov 05, 2017 06:51:22 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

मौके पर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात, तनाव बरकरार

Police Fource

पुलिस फोर्स

आजमगढ़. अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल कस्बे के बड़े पोखरे पर कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर शनिवार की शाम लगे मेले के दौरान रास्ते से गुजर रहे स्कूल वाहन की चपेट में आने से 16 वर्षीय किशोरी गंभीर रुप से घायल हो गई। दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने चालक की पिटाई कर दी। इसकी जानकारी होने के बाद माहुल कस्बा निवासी एक वर्ग विशेष के लोग लामबंद होकर मारपीट पर आमादा हो गए। कस्बे में तनाव को देखते हुए दुकानें धड़ाधड़ बंद हो गई। मेले में भी अफरा-तफरी मच गई। दो वर्गों के बीच उपजे तनाव को देखते हुए सीओ बुढ़नपुर श्यामनारायण के नेतृत्व में कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस बल के पहुंचने पर किसी तरह मामला शांत हुआ। घटना के संबंध में दोनों पक्षों की ओर से थाने में तहरीर दी गई है।
माहुल कस्बे में फूलपुर मार्ग पर स्थित बड़े पोखरे पर कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर शनिवार को मेला लगा था। मेले में समसल्लीपुर ग्राम निवासी 16 वर्षीय सुषमा पुत्री श्रीराम यादव परिवार के साथ आई हुई थी। शाम करीब छह बजे मेले वाले रास्ते से फूलपुर में स्थित एक मदरसे का स्कूल वाहन गुजर रहा था। वाहन की चपेट में आ जाने से सुषमा गंभीर रुप से घायल हो गई। इसके बाद वहां आक्रोशित लोगों ने वाहन चालक की पिटाई कर दी।
यह बात जब माहुल कस्बा निवासी एक वर्ग के लोगों को हुई तो वे सैकड़ों की संख्या में लामबंद होकर बाजार में जुटने लगे। तनाव को देखते हुए बाजार के लोग अपना-अपना कारोबार समेट कर दुबक गए। घटना की जानकारी पाकर क्षेत्रीय विधायक अरुणकांत यादव भी मौके पर पहुंच गए। घटना के बाबत घायल किशोरी के भाई भीम यादव द्वारा कुछ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई। वहीं घायल चालक द्वारा भी अहरौला थाने में तहरीर दी गई है। एहतियात के तौर पर कस्बे में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो