आजमगढ़ विहिप ने अशोक सिंघल को दी श्रद्धांजलि

आजमगढ़ विहिप ने अशोक सिंघल को दी श्रद्धांजलि

रामजन्म भूमि पर श्रीराम का भव्य मंदिर निर्माण करने के उनके संकल्प को पूर्ण करने को तन-मन-धन से लोग समर्पित हैं।

आजमगढ़. अंतर्राष्ट्रीय संरक्षक अशोक सिंहल के निधन पर विश्व हिन्दू परिषद की तरफ से सरस्वती शिशु मंदिर नगर पालिका पर बुधवार को शोकसभा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर श्रद्धांजलि देते हुए वक्ताओं ने कहा कि आजमगढ़ जनपद के साथ अशोक सिंहल का गहरा लगाव रहा। रामजन्म भूमि आंदोलन के दौरान उन्होंने हिस्सा लिया और कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा निर्देश देते रहें।

जनपद की छोटी-छोटी घटनाओं पर भी सिंघल की बारीक निगाह रहती थी। उनसे निबटने के लिए स्थानीय कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करते रहते थे। रामजन्म भूमि पर श्रीराम का भव्य मंदिर निर्माण करने के उनके संकल्प को पूर्ण करने को तन-मन-धन से लोग समर्पित हैं। समग्र हिन्दू समाज को संगठित कर एक स्वाभिमानी सक्षम एवं सशक्त हिन्दू समाज के निर्माण हेतु तत्पर रहना ही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि हैं।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned