scriptआजमगढ़ की बेलइसा व लालगंज की चकवल में होगी वोटों की गिनती | Azamgarh voting counting hindi news | Patrika News

आजमगढ़ की बेलइसा व लालगंज की चकवल में होगी वोटों की गिनती

locationआजमगढ़Published: May 14, 2019 08:26:25 pm

Submitted by:

Devesh Singh

लोकसभा चुनाव में छठें चरण का मतदान संपन्न हो चुका है। जिले की दोनों संसदीय सीटों के लिए 12 मई को संपन्न हुए मतदान के बाद ईवीएम व वीवीपैट को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच स्ट्रांग रूम में सील कर दिया गया है।

voting counting

voting counting

रिपोर्ट:-रणविजय सिंह

आजमगढ़। लोकसभा चुनाव में छठें चरण का मतदान संपन्न हो चुका है। जिले की दोनों संसदीय सीटों के लिए 12 मई को संपन्न हुए मतदान के बाद ईवीएम व वीवी पैट को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच स्ट्रांग रूम में सील कर दिया गया है। अब प्रशासन 23 मई को होने वाली मतगणना की तैयारी में जुट गया है।

जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी शिवाकांत द्विवेदी ने बताया कि लालगंज (सुरक्षित) संसदीय क्षेत्र के पांच विधानसभा अतरौलिया, निजामाबाद, फूलपुर-पवई, दीदारगंज व लालगंज सुरक्षित में पड़े मतों की गणना भारतीय खाद्य निगम चकवल एवं आजमगढ़ सदर के पांच विधानसभा क्षेत्र गोपालपुर,सगड़ी, मुबारकपुर, आजमगढ़ और मेंहनगर सुरक्षित में पड़े वोटों की मतगणना भारतीय खाद्य निगम बेलइसा में कराई जाएगी। जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि मतगणना के लिए दोनों स्थानों पर विधानसभावार टेबल लगाए जाने के निर्देश दे दिए गए हैं। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच ही मतगणना करायी जायेगी। इसके लिए पर्याप्त संख्या में सुरक्षा बल तैनात किया जायेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो