योग गुरू बाबा रामदेव ने अपने राजनीति में प्रवेश को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा...

कर्नाटक के चुनाव परिणाम पर भी की टिप्पणी

 

By: Abhishek Srivastava

Published: 15 May 2018, 10:27 PM IST

आजमगढ़. तीन दिवसीय योग प्रशिक्षण शिविर के लिए आजमगढ़ पहुंचे योग गुरू बाबा रामदेव ने पीएम मोदी और उनकी नीतियों की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि कर्नाटक की जनता ने भाजपा को जिताकर पीएम मोदी की नीतियों पर मुहर लगा दी। यह भी साफ हो गया है कि मोदी का मैजिक अभी भी बरकरार है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने इस विजय का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया और कहा कि पीएम मोदी की बढ़ती विश्वसनीयता के कारण भाजपा को कर्नाटक में जीत मिली है। योग गुरू ने कहा कि वे कभी भी कोई चुनाव नहीं लड़ेगें ना ही कोई राजनीतिक पद लेगें।

योग गुरू ने कहा कि कर्नाटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत जनता के विश्वास की जीत है। नरेंद्र मोदी की नीति, नेतृत्व व नीयत देश के लिए शुभ है। कर्नाटक चुनाव के संबंध में सभी मीडिया संस्थानों के आकलन फेल साबित हुए हैं, लेकिन चुनाव परिणाम से विपक्ष को पता चल गया कि मोदी का मैजिक अब भी जारी है। उन्होंने ने कहा कि वे सदैव सर्वदलीय और निर्दलीय हैं। किसी भी राजनैतिक पार्टी के एजेंट या गुलाम नहीं है बल्कि केवल ठेंठ बाबा हैं। इसलिए किसी भी राजनैतिक दल के लोगों को कार्यक्रम में नहीं बुलाया है। हम केवल देश हित की बात करते हैं और देश हित में जो भी राजनैतिक दल काम करते है उसे आशीर्वाद देते हैं। बाबा रामदेव ने कहा कि विदेशी कंपनियों को हटाना और भारत देश को बचाना मेरा मकसद है। पतंजलि के माध्यम से पूरे देश में अपना विस्तार करेंगे और देश से मिलने वाले लाभ को उन्हीं देशवासियों पर खर्च करेंगे। केवल हमारे देश को लूटने वाले ब्रिटिश व अन्य देश का लाभ अपने देश की स्वास्थ्य व शिक्षा पर खर्च करेंगे ।

गौरतलब है कि योग गुरू बाबा रामदेव की संस्था पतंजलि ने आजमगढ़ में तीन दिवसीय योग शिविर आयोजित किया है। जिसके लिए बाबा रामदेव आजमगढ़ पहुंचे हैं। शिविर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भी पहुंचने की उम्मीद संस्था से जुड़े लोगों ने जताई।

 

By: Ran Vijay Singh

Abhishek Srivastava
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned