scriptबेटी की डोली उठने से तीन दिन पहले उठी पिता की अर्थी, गम में बदली शादी की खुशियां | Bank Manager Death from Corona infection in Azamgarh | Patrika News

बेटी की डोली उठने से तीन दिन पहले उठी पिता की अर्थी, गम में बदली शादी की खुशियां

locationआजमगढ़Published: Apr 23, 2021 01:32:15 pm

-कोरोना संक्रमण के कारण बैक मैनेजर की मेडिकल कालेज हुई मौत
-जिले में लगातार बढ़ रहा है संक्रमण, सौ लोगों की हो चुकी है मौत

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. 26 अप्रैल को बेटी बेटी की डोली उठनी थी, तैयारियां पूरी हो गयी थी, यहां तक कि रिश्तेदार भी घर पर पहुंच चुके थे लेकिन शादी से तीन दिन पहले ही कोरोना संक्रमित पिता की राजकीय मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान मौत हो गयी। घर के मुखिया की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। शादी की खुशियां मातम में बदल गयी है।

शहर के मातबरगंज मुहल्ला निवासी एक व्यक्ति बैंक में मैनेजर के पद पर तैनात थे। 26 अप्रैल को उन्होंने अपनी पुत्री की शादी तय की थी। परिवार के लोग शादी की तैयारी में जुटे थे। खरीदादी आदि का कार्य पूर्ण हो चुका था। यहां तक कि करीबी रिश्तेदार भी आने शुरू हो गए थे। इसी बीच बैंक मैनेजर कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए।

उन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज चक्रपानपुर स्थित एल थ्री अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत और बिगड़ गयी। उपचार के दौरान शुक्रवार की सुबह उनकी मौत हो गई। मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मचा है। शादी की खुशियां गम में बदल गयी है।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो