scriptBank Sakhi womens Protest against Bank manager for Misbehavior | मैनेजर ने मांगी सार्वजनिक माफी, तब जाकर समाप्त हुआ बैंक सखियों का आंदोलन | Patrika News

मैनेजर ने मांगी सार्वजनिक माफी, तब जाकर समाप्त हुआ बैंक सखियों का आंदोलन

बैंक सखी, सखी समूह की महिलाओं ने बैंक मैनेजर पर अभद्र व्यवहार का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया। मैनेजर व गार्ड पर गंभीर आरोप लगाते हुए मांफी की जिद पर अड़ी रही। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद बैंक मैनेजर में माफी मांगी फिर मामला शांत हुआ।

आजमगढ़

Published: August 22, 2021 10:10:03 am

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. आखिरकार यूनियन बैंक चितारा महमूदपुर के शाखा प्रबंधक व विकासखंड मार्टिनगंज ग्रामीण आजीविका मिशन के तहत रखी गई समूह सखियों के बीच का विवाद सार्वजनिक माफी के बाद समाप्त हो गया। बैंक सखियों ने ऐसी अभद्रता की दोबारा पुनरावृत्ति न होने के आश्वासन पर घर लौट गयी।

बैंक सखियों को समझाती पुलिस
बैंक सखियों को समझाती पुलिस

बता दें कि मार्टीनगंज की बैंक सखी शांती राजभर ने यूनियन बैंक आफ इंडिया चितारा महमूदपुर के बैंक मैनेजर व गार्ड पर अभद्र व्यवहार करने तथा बैंक से बाहर निकालने का आरोप लगाया था। इसके बाद शनिवार को सैकड़ों की संख्या में बैंक सखी बैंक पर पहुंचकर हंगामा शुरू कर दी थी। सखियों ने बैंक का शटर गिराकर कामकाज को ठप कर दिया था। दीदारगंज थाने की पुलिस के काफी प्रयास के बाद भी मामला शांत नहीं हुआ और बैंक सखिया मांफी की जिद पर अड़ी हुई थी।

सखी शांति राजभर ने आरोप था कि बैंक मैनेजर और गार्ड ने 19 तारीख को अभद्रता की और हाथ पकड़ कर मुझे बाहर निकाल दिया। बैंक सखियों ने बताया कि उन्हें 4 दिन बैंक में काम करना है। उसके बाद क्षेत्र में अपना वर्क पूरा करना होता है। अपना काम निपटानेे के लिए ह ीवे बैंक आती है लेकिन यहां उनके साथ दबंगई की जाती है। बैंक सखियों ने इस संबंध में एक वीडियो भी चौकी इंचार्ज बाग बहादुर सिंह को दिया और किसी भी हालत में आंदोेलन समाप्त न करने की जिद पर अड़ी रही।

वहीं बैंक मैनेजर का कहना था कि ऊपर से आदेश है कि बैंक समय रहते ही अपने कार्य को निपटा सकती हैं। बैंक का समय समाप्त होने के बाद इन्हें कार्य करने की अनुमति नहीं है। पुलिस ने दोनों पक्षों को सुननेे के बाद बैंक मैनेजर को माफी मांगने के लिए तैयार किया। बैंक मेनेजर ने सार्वजनिक तौर पर सभी सखियों से माफी मांगी इसके बाद आंदोलन समाप्त किया गया। देर शाम बैंक सखियों के घर लौटनेे के बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

उत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनाव 2022 की डेट का ऐलान, जानें कितने सीटों के लिए और कब आएगा रिजल्टInternet Shutdown: कोई आपका इंटरनेट बंद कर दे तो क्या करेंगेमुस्लिम वोटों को लुभाने के लिए बसपा ने किया बड़ा खेल, बाकी हैरानPandit Jasraj Cultural Foundation: संगीत के क्षेत्र में भी होना चाहिए तकनीक और आईटी का रिवॉल्यूशन: PM Modiरेलवे भर्ती 2022: रेलवे में नौकरी का सुनहरा मौका, इन पदों पर सीधे इंटरव्यू के जरिए हो रही भर्तीमालिक की मौत के बाद भी ड्राइवर-नौकर बैंक खाते से निकालते रहे रकम!काशी विश्वनाथ मॉडल पर बनेगा महांकाल कॉरीडोर, सिंहस्थ-28 पर अभी से कामCovid-19 Update: महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,948 नए मामले, 103 मरीजों की मौत हुई।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.