scriptदो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, एक महिला की मौत आठ घायल | beaten between two party in azamgarh injured eight people | Patrika News

दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, एक महिला की मौत आठ घायल

locationआजमगढ़Published: Mar 26, 2019 05:08:17 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पुलिस ने इस घटना में तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

up news

दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, एक महिला की मौत आठ घायल

आजमगढ़. कंधरापुर थाना क्षेत्र के गयासपुर गांव में रास्ते के मामूली विवाद को लेकर सोमवार की देर रात दो पक्षों हुई मारपीट में गंभीर रूप से घायल एक महिला की मंगलवार को मौत हो गयी जबकि 8 लोग घायल हो गये जिनका उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है। पुलिस ने इस घटना में तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार सोमवार की देर रात गयासपुर गांव में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में ही भीड़ गये और लाठी-डंडे से जमकर मारपीट शुरू कर दिये। इस मारपीट की घटना में दोनों पक्षों से 6 महिलाओं समेत नौ लोग घायल हो गये। सूचना के बाद मौके पर पहुचीं पुलिस ने घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया । जहां उपचार के दौरान मंगलवार को मीरा देवी 42 वर्ष पत्नी हरिराम की मौत हो गयी। जबकि पूनम 10 वर्ष, सोनी 18 वर्ष, इमरती देवी 42 वर्ष, रंजना 21 वर्ष, छोटक 45 वर्ष सहित आठ घायलों का इलाज विभिन्न चिकित्सालयों में चल रहा है। पुलिस ने इस घटना में तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि अन्य की तलाश में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो