भारद ने की पुराने जेल की भूमि पर पार्क बनाने की मांग

भारद ने की पुराने जेल की भूमि पर पार्क बनाने की मांग
Protest

डीएम को ज्ञापन सौंप कार्यकर्ताओं ने दी आंदोलन की चेतावनी

आजमगढ़. नगर पालिका के गैर जिम्मेदाराना रवैये के चलते पुराने जेल की भूमि पर पार्क निर्माण न कराये जाने से क्षुब्ध भारत रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। कार्यकर्ताओं ने डीएम से पुराने जेल की भूमि पर पार्क बनाने की मांग की है।


यह भी पढ़ें:
माफिया से माननीय बने बृजेश सिंह नहीं हुए नाबालिग तो टूट जायेगा सबसे बड़ा सपना

जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपने आये भारद कार्यकर्ताओं ने कहा कि पुराने जेल की जमीन खाली होने पर नगरवासियों की सलाह व सहयोग से हमारे संगठन द्वारा विगत वर्ष धरना-प्रदर्शन व ज्ञापन दिया गया। प्रदेश की पूर्ववर्ती सरकार ने भी जनता की मांग को जायज समझा और उक्त जमीन पर पार्क बनाने की घोषणा करते हुए धन भी अवमुक्त कर दिया। निर्णय लिया गया कि जमीन के स्वामित्व के हस्तान्तरण की प्रक्रिया पूरी होते ही पार्क निर्माण शुरू हो जायेगा।


जबकि अब खबर मिल रही है कि इस पार्क के लिए नगर पालिका से जमीन नहीं मिल पा रही है और पार्क अब यहां नहीं बनेगा। इस खबर से हमारे साथ ही नगरवासी भी काफी क्षुब्ध हैं। हमारी मांग है कि जेल की जमीन पर ही पार्क बनाया जाय क्योंकि यह स्थान लोगों के लिए काफी सुरक्षित होने के साथ ही नगर के बीचो-बीच स्थित है। नगर पालिका से जमीन लेना प्रशासन के लिए कोई मुश्किल काम नहीं है। इसलिए हमारी मांग है कि प्रशासन कागजी कार्रवाई पूरी कराकर पुराने जेल की भूमि पर पार्क बनवाये। अन्यथा हम आंदोलन करने को मजबूर होंगे।


ज्ञापन सौंपने वालों में मो. अफजल, डा. राजीव पांडेय, रविप्रकाश, नीतिश रंजन तिवारी, आशीष मिश्रा, केशव प्रसाद, मनीष कृष्ण साहिल, धर्मवीर शर्मा, प्रदीप चौहान, उमेश गिरि, विजय गौतम, आरपी श्रीवास्तव, राजन अस्थाना, पप्पू राम, मुकेश यादव, ज्ञानेंद्र चौहान, अरूण सिंह, आलोक शर्मा, प्रवीण गोंड, गोपाल प्रसाद, गोपाल चौधरी, महेंद्र चौहान, अजय विश्वकर्मा, हरेंद्र तिवारी, दिनेश यादव, नीसम अहमद, रजनीश श्रीवास्तव, आकाश सिंह, भरत शर्मा, जितेंद्र यादव, बृजेश मिश्रा आदि शामिल रहे। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned