scriptक्या आम्रपाली दुबे बन गई निरहुआ की पत्नी? तस्वीरें देख फैंस ने पूछा सवाल | Patrika News
आजमगढ़

क्या आम्रपाली दुबे बन गई निरहुआ की पत्नी? तस्वीरें देख फैंस ने पूछा सवाल

5 Photos
1 year ago
1/5

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी कई सालों से भोजपुरी सिनेमा में काफी मशहूर है। दोनों ने साथ में कई फिल्में की हैं। असल जिंदगी में भी ये स्टार हमेशा साथ ही दिखते हैं।

2/5

इसी बीच कुछ दिन पहले आम्रपाली ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें निरहुआ और अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं। ये तस्वीर बुर्ज खलीफा के साथ खींची गई है। इस फोटो को देख कुछ फैंस ने तो इन्हें भाभी- भैया कहते हुए बधाई भी दी।

3/5

आम्रपाली के जन्मदिन पर निरहुआ ने रील शेयर किया था और उसपर लिखा था ‘हैप्पी बर्थडे प्रिंसेस’। साथ ही, निरहुआ ने कैप्शन में लिखा था कि ‘हैप्पी बर्थडे सपना के रानी’। बस फिर क्या था, इतने पर ही फैंस के रिएक्शन आने शुरू हो गए। एक ने तो ये भी लिख दिया, “ये दोनों हस्बैंड वाइफ हैं तो बर्थडे क्या विश करना अलग से”।

4/5

आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम पर निरहुआ के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की है। बता दे कि आम्रपाली दुबे ने अपने करियर की शुरुआत 2014 में 'Nirahua Hindustani' फिल्म से की थी। इस मूवी को लोगों का खूब प्यार भी मिला। साथ ही, भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस को निरहुआ के साथ काफी फेम भी मिला।

5/5

फिल्मों के साथ-साथ निरहुआ और आम्रपाली दुबे कई कार्यक्रमों में भी एक साथ ही जाते हैं। यही वजह है कि इन दोनों के फैंस को लगता है कि इनकी शादी हो गई है। बता दें कि निरहुआ शादीशुदा हैं और उनके 3 बच्चे भी हैं।

newsletter

Sanjana Singh

संजना सिंह एक डिजिटल पत्रकार हैं। दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हुईं संजना को खबरों की दुनिया से लेकर वीडियो की दुनिया तक अच्छी समझ है। इन्होंने दिल्ली और असम चुनाव में भी काम किया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.