scriptडंपर की चपेट में आकर साइकिल सवार की मौत | bicycle rider death in road accident at azamgarh | Patrika News

डंपर की चपेट में आकर साइकिल सवार की मौत

locationआजमगढ़Published: Sep 12, 2019 11:12:24 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

डंपर सिक्स लेन की बन रही सड़क के लिए गिट्टी लादकर जा रही थी

road accident in Mirzapur

मिर्जापुर में सड़क हादसा

आजमगढ़. अहरौला आजमगढ़ थाना क्षेत्र के पश्चिम पट्टी गांव के पास गहजी दुर्वासा रोड पर बुधवार को डंपर की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत हो गई। डंपर सिक्स लेन की बन रही सड़क के लिए गिट्टी लादकर जा रही थी। सवार ऋषिकेश पुत्र बुझारत राम (42) निवासी ग्राम ओहनी थाना तहबरपुर निवासी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
जिसके बाद डंपर चालक डंपर छोड़कर फरार हो गया बताया जाता है कि ऋषिकेश राम दिन के 3:00 बजे गांव के ही पड़ोसी मृतक लालचंद के अंतिम संस्कार के लिए साइकिल से दुर्वासा गया था। जहां पर लालचंद का अंतिम संस्कार कर ऋषिकेश साइकिल से वापस घर के लौट रहा था कि जैसे ही दुर्वासा और पश्चिम पट्टी गांव के बीच पहुंचा था कि सामने से गिट्टी लाख का डंपर आ रही की चपेट में आकर दबकर कर बुरी तरह मौत हो गई।
अंतिम संस्कार से लौट रहे गांव के लोग भी घटनास्थल पर जुट गये और हंगामा करने लगे सूचना मिलते ही घटनास्थल पर फू और अहरौला की पुलिस पहुंच गई। इसके बाद किसी तरह ग्रामीणों को मना कर अहरौला थानाध्यक्ष मदन पटेल ने पीड़ितों को समझा-बुझाकर और उन्हें आश्वासन देकर कि आपके साथ किसी भी तरह का न्याय नहीं किया जाएगा। आप लोग पुलिस की कार्रवाई में सहयोग करिए ग्रामीण किसी तरह माने और लाश को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेजा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो