scriptबड़ा सड़क हादसा, नानी को सुपुर्दे खाक कर लौट रहे तीन दोस्तों की ट्रक ने रौंदा | Big Accident in Azamgarh Truck Hit Bike Three Friends Killed | Patrika News

बड़ा सड़क हादसा, नानी को सुपुर्दे खाक कर लौट रहे तीन दोस्तों की ट्रक ने रौंदा

locationआजमगढ़Published: Jul 02, 2019 03:14:09 pm

आजमगढ़ के निजामाबाद कस्बे के फरीदाबाद मोड़ के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।
दो की मौके पर मौत, गंभीर रूप से घायल तीसरे दोस्त की अस्पताल ले जाते समय हुई मौत।

Bike Accident

बाइक एक्सिडेंट

आजमगढ़. नानी की मिट्टी देने के बाद वापस लौट रहे बाइक सवार तीन दोस्तों की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गयी। एक ही मोहल्ले के तीन घरों के चिराग बुझने से परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सरायमीर कस्बे के मोहल्ला नई बाजार निवासी अब्दुर्रहमान (22) पुत्र कलीम अहमद की नानी का सोमवार को निधन हो गया था। अब्दुर्रहमान अपने दोस्तों साकिब पुत्र शफीक और मेंहनगर निवासी वसीम पुत्र सलीम के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर नानी के शव को सुपुर्दे खाक करने निजामाबाद कस्बा गया।

मिट्टी देकर सोमवार रात 11 बजे तीनों वापस लौट रहे थे कि फरीदाबाद मोड़ के पास जैसे ही तीनों पहुंचे पीछे से आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में अब्दुर्रहमान और साकिब की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि वसीम गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे आनन-फानन अस्पताल ले जा रहे थे, रास्ते में वसीम ने भी दम तोड़ दिया।

अब्दुर्रहमान तीन भाई और चार बहनों में सबसे छोटा था। साकिब तीन भाई और दो बहन में दूसरे नंबर का था। वसीम पांच भाई और दो बहनों में सबसे छोटा था। अब्दुर्रहमान वेल्डिंग का काम करता था। साकिब पानी की सप्लाई करता था। वसीम भिवंडी में रहता था और 22 जून को ही घर आया था। पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तीनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।
By Ran Vijay Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो