scriptचोरी के रूपये को लेकर हुआ विवाद, बड़े भाई ने छोटे का गर्दन रेत दिया | big brother murder elder brother in azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

चोरी के रूपये को लेकर हुआ विवाद, बड़े भाई ने छोटे का गर्दन रेत दिया

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, चोरी के माल बटवारे को लेकर हुआ था विवाद

आजमगढ़Nov 05, 2019 / 04:17 pm

Ashish Shukla

up news

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, चोरी के माल बटवारे को लेकर हुआ था विवाद

आजमगढ़. दो भाई जो साथ चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे और परिवार अलग होने के बाद भी साथ रहते थे मंगलवार को एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए। बात इतनी बढ़ गयी कि बड़े भाई ने छोटे भाई का गला रेत तमसा नदी पुल के नीचे तड़पता हुआ छोड़ दिया। स्थानीय लोगों की नजर पड़ी तो पुलिस का घटना की सूचना दिये और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
जहानागंज थाना क्षेत्र के जगदीशपुर निवासी मो. उमैर 22 और उसका चचेरा भाई मुबारकपुर कस्बा निवासी सैफ 24 शातिर चोर हैं। पहले दोनों का परिवार एक साथ रहता था लेकिन कुछ समय पूर्व सैफ का परिवार मुबारकपुर चला गया। चोरी की आदत को देखते हुए दो साल पहले उमैर के पिता ने उसे घर से निकाल दिया। इसके बाद से दोनों चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे और साथ रहते थे। बताते हैं कि सोमवार की रात दोनों ने कहीं चोरी की और धन के बटवारे के लिए मंगलवार की सुबह नरौली पुल के पास तमसा नदी के किनारे गए।
वहीं किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गयी कि सैफ ने उमैर का गला चाकू से रेत दिया और उसे वहीं तड़पता छोड़ फरार हो गया। सुबह जब लोग दैनिक क्रिया से निवृत्त होने के लिए नदी के किनारे पहुंचे तो युवक को तड़पता देख पुलिस को सूचित किया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सीओ सिटी इलामारन जी ने बताया कि दोनों में के सामान के बटवारे को लेकर विवाद हुआ था। आरोपी का गिरफ्तार कर लिया गया है।

Home / Azamgarh / चोरी के रूपये को लेकर हुआ विवाद, बड़े भाई ने छोटे का गर्दन रेत दिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो