दिन दहाड़े घर का ताला तोड़ चोरों ने उड़ा दिया 25 लाख का माल

-निजामाबाद थाना क्षेत्र के मुकुंदपुर गांव में हुई वारदात

-मामले की छानबीन में जुटी, ग्रामीणों में घटना सेे भारी आक्रोश

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ. निजामाबाद थाना क्षेत्र के मुकुंदपुर गांव में चोरों दिनदहाड़े बंद मकान का ताला तोड़कर 25 लाख का आभूषण उड़ा दिया। परिवार के लोग जब कार्यक्रम से घर लौटे तो उनके होश उड़ गए। पीड़ित परिवार की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन कर लौट गयी। घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है। लोग इसे पुलिस की लापरवाही का नतीजा बता रहे हैं।

निजामाबाद थाना क्षेत्र के मुकुंदपुर गांव निवासी आलम पुत्र औरंगजेब के परिवार के कई लोग सउदी अरब में रहते हैं। आलम ने पैतृक आवास से 1.5 किमी दूर दूर सिवान में नया मकान बनवाया है। पैतृक मकान में कोई आयोजन होने के कारण आलम घर में ताला बंद कर परिवार के साथ दोपहर में पैकृत आवास पर आया था। उसी दौरान चोरों ने उनके मकान का ताला तोड़ा और घर में घुस गए।

चोर एक के बाद एक कमरे का ताला तोड़ पूरा घर खंगाल डाला। चोर आलमारी का ताला तोड़ उसमें रखा करीब 25 लाख का आभूषण अपने साथ ले गए। घटना स्थल देखने से प्रतीत हो रहा था कि चोरों ने इत्मीनान से वारदात को अंजाम दिया है। यही नहीं पास पड़ोस के लोगों को घटना की भनक तक नहीं लग सकी।

आलम शाम चार बजे परिवार के साथ घर लौटा तो ताला टूटा देख सन्न रह गया। घर में जाने के बाद पता चला कि उसका सबकुछ लुट चुका है। पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी। थानाध्यक्ष निजामाबाद शिवशंकर सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन कर लौट गए। पीड़ित परिवार को दावा है कि चोर 25 लाख का आभूषण चोरी किये हैं। जबकि पुलिस पांच लाख की चोरी बता रही है। दो लोगों को पूछताछ के लिए भी उठाया है।

BY Ran vijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned