बाइक के सामने आया सांड़, पोल से टकराकर बाइक सवार की मौत

बाइक के सामने आया सांड़, पोल से टकराकर बाइक सवार की मौत
प्रतीकात्मक चित्र

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: Jun, 18 2019 08:44:44 AM (IST) Azamgarh, Azamgarh, Uttar Pradesh, India

  • सांड़ को बचने के चक्कर में अनियंत्रित हुई बाइक पोल से टकरायी।

आजमगढ़. सरायमीर थाने के खरेवा गांव के पास रविवार की रात लगभग 12 बजे सांड़ से बचने के चक्कर में अनियंत्रित बाइक सवार पान विक्रेता बिजली पोल से टकरा गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वह नानी के निधन की खबर मिलने पर पुश्तैनी गांव से ननिहाल में आ रहा था। सोमवार को नानी के साथ नाती की अर्थी उठते ही परिजनों में कोहराम मच गया।


फूलपुर कोतवाली के जौमा गांव का मूल निवासी 20 वर्षीय साकेत पुत्र रामअजोर मौर्य सरायमीर कस्बे ठठेरी बाजार में ननिहाल में रहता था। यहीं पर उसका पूरा परिवार रहता है। रविवार को साकेत जौमा गांव में अपने चाचा से मिलने गया था। इधर उसकी नानी का निधन हो गया। निधन की खबर मिलने पर साकेत रात में बाइक से ननिहाल में आ रहा था।

 

इस बीच खरेवां गांव के पास अचानक रोड़ पर साड़ आ गया,जिससे बचने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पोल से जा टकराई। बाइक सवार साकेत गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। मृत युवक छह भाइयों में सबसे छोटा था। सरायमीर कस्बे में पानी की दुकान करता था। सोमवार को सुबह नानी के साथ साकेत की अर्थी उठते ही परिजनों में चीख-पुकार मची रही।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned