अयोध्या धर्मसभा के बाद, BJP ने यहां जारी की नए पदाधिकारियों की सूची, इन्हें मिली बड़ी जिम्मेदारी

अयोध्या धर्मसभा के बाद, BJP ने यहां जारी की नए पदाधिकारियों की सूची, इन्हें मिली बड़ी जिम्मेदारी
BJP के पदाधिकारियों की सूची

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: Nov, 27 2018 05:10:06 PM (IST) Azamgarh, Azamgarh, Uttar Pradesh, India

मिशन 2019 की राह पर भाजपा, युवाओं के दम पर दोबारा सरकार बनाने का लक्ष्य।

आजमगढ़. लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी संगठन को मजबूत करने में जुट गयी है। इसी के तहत मंगलवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के विधानसभाओं में अपने मण्डल पदाधिकारी मनोनीत कर उनकी सूची कर दिया। इस दौरान युवाओं के दम पर लोकसभा चुनाव 2019 जीतकर मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री बनाने का अह्वान किया गया।

 

जिलाध्यक्ष कमलेन्द्र मिश्रा ने बताया कि विधानसभा सदर विधानसभा के नगर मंडल से दीप्तेश सिंह, हाफिजपुर से अखिलेश कुमार गुप्ता, पल्हनी से गौरव पांडेय, रानीकीसराय से चंदन चौधरी मुबारकपुर विधानसभा के मुबारकपुर नगर मंडल से राहुल बर्नवाल, अमिलो से प्रतीक सिंह, सठियांव से अभिषेक राय व जहानागंज से बालमुकुंद सिंह को मंडल अध्यक्ष मनोनीत किया गया।

 

इसी प्रकार सगड़ी विधानसभा के जीयनपुर, अजमतगढ़, व हरैया मंडल से क्रमशः अभिषेक मद्धेशिया, जय बहादुर चौहान, शिवम मिश्रा को मंडल अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गयी है। मेंहनगर विधानसभा के खरिहानी मंडल से अजय चौहान, तरवां से अजीत सिंह, मेंहनगर से सूर्यांशु सिंह पटेल व लालगंज विधानसभा के लालगंज मंडल से रजनीकांत त्रिपाठी, पल्हना से कवीन्द्र कुमार सिंह, ठेकमा से संतोष चौबे, दीदारगंज विधानसभा के पल्थी से रवि मौर्य, मार्टिनगंज से इन्द्रेश गुप्ता, मोहम्मदपुर से अरविन्द यादव मंडल अध्यक्ष बनाये गये है।

 

फूलपुर के पवई मंडल से विवेक पांडेय, माहुल से हरिकेश गुप्ता, फूलपुर से गोविंद यादव इसी प्रकार अतरौलिया विधानसभा के अतरौलिया मंडल से कुलदीप यादव, अहरौला से सुखवेन्द्र सिंह, कोयलासा से सिद्धेश्वर तिवारी, गोपालपुर विधानसभा के कप्तानगंज मंडल से बृजेश जायसवाल, महाराजगंज से चन्दन सिंह, बिलरियागंज मंडल से सूरज राय व निजामाबाद विधानसभा के निजामाबाद मंडल से विजय प्रकाश प्रजापति, मिर्जापुर से अभिषेक त्रिपाठी एवं तहबरपुर से दुर्गा चौबे को मंडल अध्यक्ष मनोनीत किया गया।

 

युवाओं को मंडल अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपते हुये मोर्चा के जिलाध्यक्ष श्री मिश्र ने कहा कि युवा आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए अपने अपने क्षेत्रों में सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं व नीतियों के बारे में जन-जन को बतायें। हमें युवाओं के बल पर ही मिशन 2019 फतह कर नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर देश का प्रधानमंत्री बनाना है।

By Ran Vijay Singh

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned