समान कार्य पर समान वेतन होमगार्डों का हक प्रदेश सरकार करे लागू: प्रेम प्रकाश

समान कार्य पर समान वेतन होमगार्डों का हक प्रदेश सरकार करे लागू: प्रेम प्रकाश

होमगार्डो को हमें से था हमारा समर्थन

आजमगढ़. मजदूर नेता एवं भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाश राय ने कहा कि समान कार्य पर समान वेतन कर्मचारी का हक है। होमगार्ड सिपाही के सामन ही कार्य करता है। इसलिए उसे सिपाही के समान वेतन मिलना चाहिए। उच्च न्यायालय ने होमगार्डो के पक्ष में ऐतिहासिक फैसला दिया है। 


राज्य सरकार को इसे तत्काल लागू करना चाहिए। श्री राय बुधवार को मीडिया को जारी बयान में कहा कि हमनें होमगार्डो को समान कार्य से आधार पर आरक्षियों के समान वेतन के लिए लखनऊ में धरना दिया है। हाल में होमगार्डो द्वारा शुरू किये गये आंदोलन का भी भाजपा ने समर्थन किया था।


 हम होमगार्डो के साथ है। प्रदेश सरकार को होमगार्डो की हितो की रक्षा के लिए तत्काल पहल करनी करनी चाहिए। ताकि उनके जीवन स्तर में सुधार में हो  सके। कार्य के हिसाब से मानदेय न मिलने और नियमित ड्युटी न मिलने के कारण होमगार्ड आर्थिक संकट से जूझ रहे है। इस दौरान वृजेश यादव, बाबू राम, अशोक सिंह, बच्चा सिंह, नरेंद्र सिंह, विनम्रसेन सिंह, पवन कुमार सिंह, गौतम सेठ आदि उपस्थित थे।
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned